logo

7 राज्यों के 13 विधानसभा उपचुनाव में INDIA की जीत ने BJP की पोल-पट्टी खोल दी- राजेश ठाकुर

a7610.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि 7 राज्यों के 13 विधानसभा उपचुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत ने बीजेपी की पोल-पट्टी खोलकर रख दी है। राजेश ठाकुर ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव के परिणामों से स्पष्ट है कि जनता ऐसी ताकतों को कतई सत्ता में नहीं आने देना चाहती है जो चुनी हुई सरकारों को और अस्थिर करने का कार्य करते हैं। संविधान से मिले जनता के अधिकारों का हनन कर खुद को संविधान का रक्षक घोषित करना चाहती हो। जनता ने जो जनादेश दिया है उससे साफ जाहिर है कि पूरे देश से बीजेपी की स्वीकार्यता समाप्त हो चुकी है। 

राज्यों की सत्ता से बाहर होगी बीजेपी!
राजेश ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चाहे जितनी भी कोशिश कर ले धीरे-धीरे राज्यों से बाहर होने वाली है। उपचुनाव का यह परिणाम झांकी है पूरी तस्वीर आने वाले चार राज्यों की विधानसभा चुनाव के बाद साफ हो जाएगी, जहां बीजेपी सत्ता से बाहर हो जायेगी। 

 

बीजेपी संविधान बदलना चाहती है!
उन्होंने कहा कि बीजेपी संविधान बदलने के अभियान पर अभी भी कायम है और इसके लिए दूसरे रास्ते की तलाश कर रही है। अपने इसी एजेंडे के तहत बीजेपी ने संविधान हत्या दिवस का ऐलान किया है,वह हर तरह से साबित करना चाहती है कि बाबा साहब का संविधान भारतीय लोकतंत्र के लिए नहीं है। बीजेपी जानती है कि भारत के संविधान ने जितने हक और अधिकार दलितों, अल्पसंख्यकों, पिछड़ों और समाज के अन्य वर्गों को दिया है उसके कारण उनकी मनुवादी सोच परवान नहीं चढ़ पा रही है। संविधान को पिछले रास्ते से बदलाव करने की मंशा के कारण ही बीजेपी आज चुनावो में मात खा रही है।
 

Tags - Jharkhand NewsRajesh ThakurBJPVidhan Sabha ByelectionRanchi News