logo

हटाये गए रामगढ़ एसपी, टाउन थाना प्रभारी को डीजीपी ने किया निलंबित

नगसोत.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
राज्य सरकार ने आधी रात रामगढ़ एसपी का तबादला कर दिया है। रामगढ़ एसपी डॉ विमल कुमार को पुलिस मुख्यालय में योगदान देने को कहा गया है। दूसरी तरफ डीजीपी ने रामगढ़ के टाउन थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। रामगढ़ एसपी रहे डॉक्टर विमल कुमार इससे पूर्व सरायकेला के एसपी थे, वहां से भी उन्हें 3 महीने के अंदर ही हटा दिया गया था। बड़ी बात यह है कि विमल कुमार रामगढ़ एसपी को पद से हटाने के बाद रामगढ़ में किसी की पोस्टिंग नहीं की गई है। फिलहाल रामगढ़ बिना एसपी के है। 


डीजीपी ने किया टाउन थाना प्रभारी को सस्पेंड
वहीं दूसरी तरफ डीजीपी अजय कुमार सिंह ने रामगढ़ के टाउन थाना प्रभारी अजय कुमार साहू को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। दरअसल पूरा मामला एएसआई राहुल कुमार के मौत से जुड़ा हुआ है।। दरअसल एएसआई राहुल कुमार के अस्वाभाविक मौत हुई थी, आरोप है कि टाउन थाना प्रभारी अजय कुमार साहू के द्वारा लगातार किसी प्रकार का उस पर दबाव बनाया जा रहा था, इसी वजह से उनकी अस्वाभाविक मौत हुई है। 


स्पष्टीकरण की मांग 
डीजीपी ने अजय कुमार साहू को निलंबित करते हुए आदेश दिया है कि इस संबंध में वह अपना स्पष्टीकरण एक सप्ताह के अंदर जमा करें। कयास लगाया जा रहा है कि रातों-रात इसी वजह से रामगढ़ एसपी का तबादला भी किया गया है। 
 

Tags - ramgarh sp ramgarh sp news Ramgarh SP removed Town police station incharge dgp ajay singh jharkhand ramgarh news jharkhand latest news