logo

तुम नकाबों में रहो या...क्राइम कंट्रोल पर रांची SSP का दिखा शायराना अंदाज

ssp3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
दुर्गा पूजा में राजधानी में शांति बहाल रखने के लिए शांति समिति की बैठक करवाई गई। बैठक डीसी राहुल कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में हुई थी। इस दौरान सभी राजधानी में बेहतर व्यवस्था बहाल करने के लिए अपनी-अपनी राय रख रहे थे। इसी दौरान रांची एसएसपी का शायराना अंदाज देखने को मिला। SSP ने मनचलों को शायराना अंदाज में चेताते हुए कहा आंधिया जोर दिखाए तो भी क्या होता है, गुल खिलाने का वादे हब सबा जानती है, तुम नकाबों में रहो या किसी नेता के घर में छुपो कोई बचेगा नहीं पुलिस सबका पता जानती है। इस दौरान रांची डीसी ने कहा कि सभी के दिए सुझाव में लिखा गया है और उसमें अमल किया जाएगा।


सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी
बैठक के दौरान एसएसपी ने कहा कि किसी भी छोटी बात को बड़ा न होने दें। तुंरत पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। किसी भी भड़काऊ पोस्ट करने वाले पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी। वहीं उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि यदि हमसे कुछ छूट जाए तो आप हमें जानकारी दें। इसके लिए हम एक नंबर उपलब्ध कराएंगे। जिसपर हमें आमलोगों द्वारा जानकारी दी जाएगी। इसी दौरान उन्होंने शायराना अंदाज में चेताया।


जिला प्रशासन द्वारा श्रद्धालुओं की रखा जाएगा सहूलियत का पूरा ध्यान  
बता दें कि बैठक के दौरान डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने कहा कि सभी प्रशासनिक तैयारियों को अच्छे तरीके से कराया जाएगा। जिस प्रकार से सदस्यों द्वारा साफ-सफाई, जलापूर्ति, निर्बाध बिजली आपूर्ति, महिला आरक्षियों की प्रतिनियुक्ति, पूजा के समय ड्रॉप गेट की व्यवस्था का अवलोकन करने समेत कई बातें रखी गईं। उपायुक्त ने सभी समितियों से कहा कि विधि-व्यवस्था संधारण के लिए संवेदनशील जानकारी प्रशासन को उपलब्ध कराते रहें। जिला प्रशासन द्वारा श्रद्धालुओं की सहूलियत का पूरा ध्यान रखा जायेगा। उन्होंने पिछले दिनों हुए जी-20 समेत बड़ों आयोजनों का जिक्र करते हुए कहा कि इस बार भी शांति समिति, पूजा समितियों, श्रद्धालुओं और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के सहयोग से दुर्गापूजा अच्छे तरीके से संपन्न कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि हर बड़े आयोजनों को हमने टीम भावना के साथ संपन्न कराया है इस बार भी हम एक टीम के रुप में काम करेंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N