logo

CM के दो ‘सबसे चहेते अफसरों’ को लेकर निशिकांत दुबे ने फोड़ा ‘ट्वीट बम’, कहा- दिल थामकर बैठें, जानिये क्या है मामला

Nishikant1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एक बार फिर ‘ट्वीट बम’ फोड़ा है। राज्य के दो अधिकारियों पर कार्रवाई होने की तरफ इशारा किया है। वे दो अधिकारी कौन हैं, यह तो उन्होंने नहीं बताया है, लेकिन इतना जरूर बताया है कि वे दो अधिकारी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के ‘सबसे चहेते’ हैं और वे दोनों निलंबित आईएएस पूजा सिंघल और छवि रंजन की राह पर हैं। निशिकांत ने दिल थामकर बैठने की भी सलाह दी है।


दरअसल, सरयू राय के बुधवार रात किये गये एक ट्वीट को शेयर करते हुए निशिकांत दुबे ने झारखंड के दो अफसरों पर कार्रवाई होने की तरफ इशारा किया है। निशिकांत ने बुधवार की रात को ही 10:28 बजे किये अपने इस ट्वीट में लिखा है, “मुख्यमंत्री के सबसे चहेते दो अफसर पूजा सिंघल व छविरंजन की राह पर, दिल थामकर बैठें।” 


सरयू का अनुमान- आज ईडी ऑफिस जरूर जायेंगे हेमंत सोरेन
गौरतलब है कि ईडी द्वारा दूसरी बार भेजे गये समन के मुताबिक सीएम हेमंत सोरेन को आज ईडी के रांची जोनल ऑफिस में हाजिर होना है। हालांकि, अभी भी यह सस्पेंस बना हुआ है कि सीएम हेमंत सोरेन आज ईडी के समक्ष पेश होंगे या नहीं। इधर, सीएम की ईडी के समक्ष आज होनेवाली पेशगी से पहले बुधवार की रात 10:20 बजे विधायक सरयू राय ने एक ट्वीट कर इस पर अपना ‘अनुमान’ जाहिर किया है। कहा है कि गुरुवार को हेमंत सोरेन ईडी ऑफिस जरूर जायेंगे।


कहा- ईडी के अधिकारी पर एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा करना सरकार पर भारी पड़ गया
सरयू राय ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, “ईडी के एक अधिकारी पर एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा करना झारखंड सरकार पर भारी पड़ गया। 164 में बयान देने वाले विजय हांसदा सकते में हैं। पत्थर घोटाले की सीबीआई जांच का हाई कोर्ट के आदेश को वे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती नहीं देंगे। मेरा अनुमान है, हेमंत सोरेन भी कल (गुरुवार को) ईडी ऑफिस जरूर जायेंगे।” सरयू राय के इसी ट्वीट को शेयर करते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने राज्य के दो अधिकारियों पर पूजा सिंघल और छवि रंजन जैसी कार्रवाई होने की तरफ इशारा किया है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N