logo

डेली मार्केट में पत्नी के साथ कपड़े ले रहे हिस्ट्रीशीटर का ऐसे हुआ कत्ल

crime27.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
रांची के मेन रोड इलाके में शनिवार को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोलीबारी से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। बता दें कि जिस युवक को गोली मारी गई उसका नाम छोटू रंगसाज उर्फ़ रियाजुद्दीन है। आश्चर्य की बात यह है कि जिस जगह पर रियाजुद्दीन को अपराधियों ने गोली मारी उससे कुछ ही देर पहले रांची पुलिस ने फ्लैग मार्च किया था। हत्या के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

पत्नी संग कपड़े की खरीदारी कर रहा था रियाजुद्दीन 
रियाजउद्दीन शनिवार के तकरीबन दोपहर के 3.30 बजे डेली मार्केट स्थित कपड़ा मंडी में खरीदारी कर रहा था। रियाउद्दीन के साथ उसकी पत्नी, साली और साढ़ू साथ में थे। रियाजुद्दीन कपड़ों की खरीदारी करने के बाद अपनी मोटरसाइकिल लेने गया था। इस दौरान घात लगाकर बैठे अपराधियों ने रियाजुद्दीन को गोली मार दी। अपराधियों ने पहली गोली रियाजुद्दीन के गले मारी उसके जैसे ही वह जमीन पर गिरा उसकी छाती में फिर 2 गोलियां दाग दी। गोली लगने के बाद परजिन उसे रिम्स लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने रियाजुद्दीन को मृत घोषित कर दिया।

हत्याकांड के बाद डेली मार्केट थाना प्रभारी निलंबित 
बता दें कि इस मामले में युवक की पत्नी ने 2 आरोपियों के नाम पुलिस को बताए हैं। मृतक की पत्नी के मुताबिक मिंटू और साबिर नाम के शख्स ने उसके पति की हत्या की है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक रियाजुद्दीन का आपराधिक इतिहास रहा है। पलामू और गढ़वा के थानों में 30 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस घटना के बाद रांची एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए डेली मार्केट थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया।