logo

RJD नेता हरदेव साहू ने BJP ज्वॉइन कर ली, बोले- प्रधानमंत्री की विचारधारा से हूं प्रभावित

rjbjp.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
झारखंड प्रदेश महामंत्री हरदेव साहू ने बीजेपी ज्वॉइन कर लिया। शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में मिलन समारोह आयोजन किया गया था। पार्टी मिलन समारोह में आरजेडी के प्रदेश महामंत्री हरदेव साहू सहित दर्जनों की संख्या में लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सदस्यता दिलवायी। समारोह में रांची लोकसभा के निवर्तमान सांसद संजय सेठ मौजूद रहे। 

पीएम मोदी की विचारधारा से हुआ प्रभावित 
पार्टी में शामिल होने के बाद हरदेव साहू ने कहा कि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी का दामन थामा। हरदेव साहू ने कहा कि झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीट पर एनडीए की जीत तय है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। झारखंड में रघुवर दास के कार्यकाल में बहुत काम हुआ था। तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने रांची लोकसभा प्रत्याशी का जिक्र करते हुए कहा कि संजय सेठ को भारी बहुमत से जीत मिलेगी। 

बीजेपी ने देश को बहुत कुछ दिया
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने सिलसिला शुरू हो गया है। हर रोज विपक्ष की पार्टी को छोड़कर लोग बीजेपी से जुड़ रहे हैं। 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। उन्होंने कहा कि देश में हमारी सरकार ने लोगों को बहुत कुछ दिया है। उन्होंने कहा कि कोई गरीब भूखा न सोये, इसे लेकर मोदी जी 5 किलो अनाज मुफ्त दिया जो 2029 तक मिलेगा। उसी प्रकार उज्जवला गैस योजना की मदद से हर घर में गैस सिलेंडर दिया गया। देश के गरीब और असहाय लोगों के लिए आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत की गई। बाबूलाल ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पूर्ववर्ती हेमंत सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सोरेन परिवार ने राज्य को केवल लूटने का काम किया। यही वजह है कि हेमंत सोरेन को मुख्यमंत्री रहते हुए जेल जाना पड़ा।

 

 

Tags - rjd and bjpjoined bjpbabulal marandi bjpbjp jharkhand