logo

Ranchi : राजद की समीक्षा बैठक संपन्न, लालू यादव के नीति और सिद्धांत को जन जन तक पहुचाने का लिया संकल्प 

WhatsApp_Image_2022-07-21_at_6_11_11_PM.jpeg

डेस्क:
झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल(RJD) के कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह यादव(Sanjay kumar singh yadav) की अध्यक्षता में आज गुरूवार को झारखंड(Jharkhnad) प्रदेश राजद कार्यालय रांची में सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। उन्होंने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे झारखंड में संगठन को धारदार और मजबूत करना है तथा लालू प्रसाद यादव की नीति और सिद्धांत(Pricipal and policy)  को जनजन तक पहुँचाना  है।

हर जगह लालू यादव के नीति और सिद्धांतों को पहुंचाए कार्यकर्त्ता  
प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने सभी जिला निर्वाचन पदाधिकारी, सहायक जिला निर्वाचन पदाधिकारी सभी जिला अध्यक्ष सभी जिला प्रभारी को निर्देश दिया है कि  सभी अपने-अपने जिला में जिला के प्रखंड और पंचायत में जाएं और सभी बूथों पर सदस्यता अभियान चलाएं और पार्टी का जो लक्ष्य है।  उस लक्ष्य को हर हाल में पूरा करें। संजय सिंह यादव ने कहा की सभी विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा और इस कार्यकर्ता सम्मेलन में बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और उनके साथ अन्य राष्ट्रीय नेता कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी नेताओं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि पंचायत स्तर पर राष्ट्रीय जनता दल के संगठन को मजबूत करें।  हर जगह लालू यादव के नीति और सिद्धांतों को पहुंचाने का काम करें सभी नेताओं कार्यकर्ताओं की जवाबदेही है कि संगठन को धारदार और मजबूत करें।

केन्द्र सरकार द्वारा खाद्य पदार्थो में हो रहे मूल्य वृद्धि को बताया षड्यंत्र
बैठक को संबोधित करते हुए गोंडा के पूर्व विधायक और पार्टी के प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल का जो लक्ष्य है 25 लाख सदस्य बनाने का।  उसे हर हाल में हम सभी को मिलकर पूरा करना है। सभी विधानसभा में बूथ को मजबूत करें तन मन धन से लग जाएं व लालू प्रसाद यादव के नीति व सिद्धांत को जन जन तक पहुचाने का काम करें,एवं बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता  तेजस्वी प्रसाद यादव का जो लक्ष्य है उसे पूरा करें। प्रत्येक बूथ पर 25 यूथ रखना है ताकि आने वाले चुनाव में राजद का झन्डा बुलंद हो सके।संजय यादव ने केन्द्र सरकार द्वारा खाद्य पदार्थो में हो रहे मूल्य वृद्धि का विरोध करते हुए कहा कि यह सब गरीबों को मारने का षड्यंत्र है जिसे राजद जन आन्दोलन के रुप में लेगी और  भाजपा के कारनामे को जनता तक पहुचाने का काम करेगी। सहायक निर्वाचन पदाधिकारी अनीता यादव ने कहा कि जो लक्ष्य है झारखंड में सदस्य बनाने का उसे पूरा करना है तथा जो राजद के राष्ट्रीय लालू यादव व बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव का जो निर्देश है उससे मानना है और लक्ष्य को प्राप्त करना है।

युद्ध स्तर पर चल रहा अभियान, जल्द पूरा होगा लक्ष्य  
झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने  बताया कि युद्ध स्तर पर सदस्यता अभियान चल रहा है व लगातार चलते रहेगा। पार्टी का जो लक्ष्य है उसे पूरा करने में पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्त्ता लगे हुए है बहुत जल्द इसे पूरा कर लिया जायेगा।बैठक में मुख्य रुप से राजद युवा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव, सहायक निर्वाचन पदाधिकारी अनीता यादव, इम्तीयाज हुसैन वारसी, गिरजानन्द चेरो, डॉ मनोज  कुमार,लक्ष्मण यादव, बिजय राम,फ़िरोज अंसारी,अन्जल किशोर सिंह,कमलेश यादव, साहिल साहनी,हरि उराव तारापदो डिब्बर, भूतनाथ यादव , घनश्याम चौधरी,बुद्ध नारायण यादव,शिवनाथ यादव, रामप्रवेश यादव, मुमताज कुरैशि,नवल किशोर यादव, सत्यनारायण यादव,तार्केश्वर यादव,सहित सभी  राज्य निर्वाचन पदाधिकारी, सहायक निर्वाचन पदाधिकारी, सभी जिला निर्वाचन पदाधिकारी,सहायक जिला निर्वाचन पदाधिकारी, एवं सभी जिला अध्यक्ष, जिला के कार्यकारी अध्यक्ष, एवं जिला के प्रधान महासचिव इस बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित हुए।