logo

godda : बंधन बैंक में लूट, हथियार दिखाकर लुटेरे ले गये 16 लाख...सब ने पहन रखा था हेलमेट

bandhan.jpg

गोड्डाः
गोड्डा जिले के महागामा मोहनपुर चौक स्थित बंधन बैंक को लूट लिया गया है। घटना सोमवार की दोपहर की है। बताया जा रहा है कि अपराधी 4 की संख्या में आए थे। सभी हथियारो से लैस थे। अपराधियों ने कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी और 16 लाख रुपये लूट कर ले गये। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। सूचना के बाद महागामा SDPO शिव शंकर तिवारी पुलिस बल के साथ बैंक परिसर पहुंचे। लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस ने सभी मुख्यमार्गों की नाकाबंदी कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा घटना के बारे में बैंक मैनेजर से पूछताछ की गई है।


हेलमेट में थे अपराधी 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सभी अपराधी हेलमेट पहने हुए थे। बैंक मैनेजर को गन प्वाइंट में लेकर काउंटर में रखे पैसे निकाल लिए गए । कर्मचारिंयों ने विरोध किया तो उनके साथ लुटेरों ने  मारपीट की गई। इसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना के समय करीब कुछ ग्राहक भी बैंक में मौजूद थे।


बाइक से फरार हो गये 
घटना के बाद जब बैंक का सायरन बजने लगा तब जाकर  लोगों ने पुलिस को सूचित किया लेकिन तब तक अपराधी बैंक को लूट कर भाग रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद चारो अपनी बाइक से फरार हो गए। कुछ लोगों का कहना है कि अपराधी 6 की संख्या में थे दो लोग बाहर ही बाकी साथियों का इंतजार कर रहे थे। करीब 10 मिनट से भी कम समय में यह घटना को अंजाम देकर निकल गए।