logo

जामताड़ा में JPSC परीक्षा केंद्र के बाहर अभ्यर्थियों का हंगामा चालू, पेपर लीक होने का लगा रहे आरोप 

रहसग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जामताड़ा जिला के मिहिजाम थाना क्षेत्र में बनाए गए सेंटर जेजेएस कॉलेज मिहिजाम से खबर आ रही है कि वहां जेपीएससी परीक्षा का पेपर लीक हो गया है।  करीब 50 से 60 छात्रों द्वारा हंगामा किया जा रहा है। छात्रों का आरोप है कि क्वेश्चन पेपर लीक हो गया है। घटना के जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीओ पहुंचकर छात्रों से बात कर रहे। एसडीओ का कहना है कि वह शांति से बैठकर पारदर्शी तरीके से फैक्ट चेक करवाने के लिए तैयार हैं। छात्र परीक्षा कैंसिल करने की गुहार लगा रहे हैं। उनका कहना है कि 10 बजे मोबाइल पर क्वेश्चन पेपर लीक हो गया है। 


वीडियो वायरल हो रहा 

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि स्कूल के बरामदा में कुछ छात्रों को प्रश्न पत्र हल करते हुए देखा गया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो आज का है या नहीं। वीडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हुई है। बता दें कि इससे पहले चतरा के भी एक सेंटर से प्रश्न पत्र के सील खुला होने की बात सामने आई थी। दरअसल उपेंद्रनाथ वर्मा इंटर कॉलेज स्थित परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थियों ने बवाल कर दिया है। जेपीएससी छात्रों द्वारा हंगामा किया जा रहा है। परीक्षा केंद्र प्रबंधन पर छात्र परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक करने का आरोप लगाकर नारेबाजी कर रहे हैं। 


प्रिंसिपल का बयान सामने आया 
चतरा में छात्रों का आरोप है कि परीक्षा से पूर्व क्लास के बजाय प्रिंसिपल चेंबर में प्रश्न पत्र खोला गया है। हंगामा की सूचना पाकर दलबल के साथ मौके पर पुलिस पहुंच गई है। मामले में प्रिंसिपल धनेश्वर राम का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने  कहा है कि प्रश्न पत्र कंट्रोल रूम में परीक्षा अवधि में नियमानुसार खोला गया है। पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई है। हंगामा कर रहे छात्रों के आरोपों को उन्होंने निराधार बताया है।