logo

हजारीबाग के संतोष रविदास का गुजरात में निधन, 15 दिन पहले ही गया था बाहर

barkatta.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हजारीबाग के बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र के प्रवासी मजदूरों के मौत का सिलसिला इन दिनों थमने का नाम ही नहीं ले रहा। प्रखंड क्षेत्र के कपका निवासी संतोष रविदास (35 वर्ष) की गुजरात में आकस्मिक निधन हो गया । परिजनों ने बताया कि मृतक 15 दिन पूर्व ही गुजरात गया था। वहां अहमदाबाद के आनंद टाउन स्थित एक कॉलेज कैंटीन में काम कर रहा था। 


15 मार्च की सुबह मौत की खबर मिली 
जानकारी के अनुसार मृतक 14 मार्च की रात्रि में भोजन करके सोया था। जिसके बाद रात्रि में ही उनका निधन हो गया। वहीं मौत की सूचना परिजनों को 15 मार्च की सुबह में मिली। जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। गौरतलब है कि मृतक अपने घर का इकलौता कमाऊ व्यक्ति था। जो अपने पीछे दो पुत्र, एक पुत्री, पत्नी और मां को छोड़कर गया है। रविवार को मृतक की पार्थिव शरीर कपका गांव पहुंचते ही पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया। 


विधायक पहुंचे परिवार से मिलने 
वहीं घटना की सूचना पाकर बगोदर विधायक विनोद सिंह व बरकट्ठा के पूर्व विधायक जानकी यादव ने परिजनों से मिलकर  ढाढस बंधाया और सांत्वना देते हुए अविलंब 10 दिनों के अंदर पचास हजार रुपए की सरकारी मदद व उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। मौके पर जिला परिषद सदस्य कुमकुम देवी ,मुखिया कमलेश कुमार समेत भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।