logo

इस हमाम में सब... धीरज साहू के पास मिले 353 करोड़ पर सरयू राय का तंज

saryu_roy3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से बरामद कैश मामले में लगातार बयानबाजी जारी है। इसके साथ आरोप-पत्यारोप भी चल रहा है। इस मामले पर अब ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई है।  कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश के ट्वीट का जवाब देते हुए पूर्व मंत्री और जमशेदपुर के विधायक सरयू राय ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। सरयू ने ट्वीट कर लिखा है कि 'जयराम रमेश को अब सासंद धीरज साहू क्या बताएं,कैसे बताएं कि हमाम में कौन-कौन नंगे हैं। ED नजर डाले तो सरकार हिल जाएगी'।


नियम-क़ानून को धत्ता बताकर शासन व्यवस्था की नाक के नीचे से पहुंचा पैसा
सरयू राय ने ट्वीट कर लिखा है कि 'धीरज साहू के ठिकानों पर ₹350 करोड़ से अधिक नगदी नोटबंदी के बाद और जीएसटी के बावजूद आई है। नियम-क़ानून को धत्ता बताकर शासन व्यवस्था की नाक के नीचे से पहुंची है। @Jairam_Ramesh को सांसद कैसे बताएं- क्या छुपाएं कि इस हमाम में कौन कौन नंगे हैं! #ED नजर डाले तो सरकार हिल जाएगी'।


धीरज साहू के बिज़नेस से कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं
कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने इस पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ते हुए ट्वीट कर लिखा है कि सांसद धीरज साहू के बिज़नेस से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है। सिर्फ़ वही बता सकते हैं, और उन्हें यह स्पष्ट करना भी चाहिए, कि कैसे आयकर अधिकारियों द्वारा कथित तौर पर उनके ठिकानों से इतनी बड़ी मात्रा में कैश बरामद किया जा रहा है।