logo

पिकअप वैन के धक्के से 2 स्कूली बच्चों की मौत, 6 गंभीर रूप से जख्मी; ग्रामीणों ने गाड़ी में लगाई आग

road_accident1.jpg

गढ़वा
सदर थाना क्षेत्र के जाटा गांव में सड़क हादसे में 2 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है। वहीं, 6 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं। सभी बच्चों को इलाज के लिए गढ़वा के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने दुर्घटना में शामिल पिकअप वैन को आग के हवाले कर रोड जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया है। 

अग्निशमन के कर्मचारियों को रोका 

मिली खबर के मुताबिक आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे अग्निशमन के कर्मचारियों को ग्रामीणों ने रोक दिया है। इस दौरान पुलिस के साथ ग्रामीणों की झड़प भी हुई। घटना स्थल पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं, गढ़वा SP दीपक पांडेय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क हादसे में 2 स्कूली बच्चों की मौत हुई है। ग्रामीणों ने पिकअप में आग लगाई है। कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है। 


छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे बच्चे 
बताया जाता है कि स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चे ऑटो से घर जा रहे थे। दुर्घटनाग्रस्त ऑटो पर लगभग एक दर्जन बच्चे घटना के समय सवार थे। इस ऑटो को गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के जाटा में बाईपास रोड पर एक पिकअप ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में 2 स्कूली बच्चों ने मौके पर ही जान गंवा दिया। वहीं, 6 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी तीसरी कक्षा के छात्र बताये जाते हैं। 


 

Tags - Road accidentGarhwa road accidentdeathJharkhand News