logo

रांची में खुलेआम चल रहा सेक्स रैकेट, इन 3 होटलों में आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के–लड़कियां

sexrac.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक एसएसपी चंदन सिन्हा को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर में एक ऐसा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, जिसमें बंगाल और बांग्लादेश से सप्लाई की गईं लड़कियां काम कर रही हैं। सूचना मिलने के बाद एसएसपी ने एक स्पेशल टीम का गठन किया। इस टीम में सदर, बरियातू समेत शहर के दूसरे पुलिस थानों की टीम को भी शामिल किया गया। स्पेशल टीम की छापेमारी में सदर थाना क्षेत्र से 10 और बरियातू थाना क्षेत्र से 2 लड़कियां पकड़ी गयीं। ये लड़कियां बंगाल और बांग्लादेश से देह व्यापार के लिए बुलाई गयी थी।


एक दर्जन लड़के-लड़कियां गिरफ्तार 
छापेमारी के दौरान होटल के कमरे से लगभग एक दर्जन से ज्यादा लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए। साथ ही मालिक, मैनेजर को मिलाकर 15 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है कि इन लड़कियों को दलाल ही होटल तक पहुंचाते थे। हालांकि, कुछ स्थानों पर पुलिस की छापेमारी से पहले ही सेक्स वर्कर और उनके ग्राहक फरार होने में कामयाब रहे। वहीं, पुलिस ने छापेमारी के दौरान अश्लील सामग्री समेत अन्य समानों को जब्त कर लिया है। 


इन होटलों में छापेमारी हुई 
अब पुलिस इन होटल मालिकों पर भी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। एसएसपी की स्पेशल टीम के साथ सदर थाने की पुलिस ने बूटी मोड़ स्थित रॉयल इन और कोकर में मां रेसिडेंसी में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस की टीम ने देह व्यापार करने वाली सात लड़कियों और एक लड़का के अलावा दोनों होटलों के मैनेजर को पकड़ा। इसके बाद पुलिस की टीम ने डेली मार्केट थाना क्षेत्र के बड़ा तालाब के समीप लेक व्यू होटल में छापेमारी की। वहां पर पुलिस की टीम ने होटल मालिक को गिरफ्तार किया। तीन लड़कियों और एक लड़का को भी पकड़ा है। सभी से पुलिस की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस की टीम होटल से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, देह व्यापार के लिए होटल मालिकों को अलग से कमीशन मिलता है। बताया गया कि जिस रूम का भाड़ा एक हजार है, उस रूम किराया देह व्यापार करने वालों से होटल मालिक दो हजार रुपए लेते हैं। इसके बाद ही उन्हें रूम मुहैया कराया जाता है। 
 

Tags - Sex racketSex racket running openly jharkhand news ranchi crime news jharkhand crime jharkhand ranchi news