logo

बोकारो में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, DIG निर्देश पर हुई कार्रवाई; 6 गिरफ्तार

sex2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बोकारो जिले में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। जानकारी के मुताबिक, जिले के गोमिया मोड़ स्थित राजस्थान गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। जहां पुलिस ने छापेमारी कर आधा दर्जन युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई रेंज डीआइजी सुरेंद्र झा के निर्देश पर की गयी। जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार को गोमिया इंस्पेक्टर के नेतृत्व में राजस्थान गेस्ट हाउस और अन्य हॉस्टलों में जांच अभियान चलाया गया था। हालांकि तब पुलिस खाली हाथ लौट आई थी। इसके बाद डीआइजी सुरेंद्र झा ने फिर पुलिस को छापेमारी का आदेश दिया. जिसके बाद दूसरे दिन की दूसरी छापेमारी में राजस्थान गेस्ट हाउस में दो युवतियां और चार युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये। 


जेल भेजे गये सभी आरोपी 
दरअसल गोमिया मोड़ स्थित राजस्थान लॉज में एक संदिग्ध पुरुष और महिला के आने की सूचना मिलने पर गोमिया सर्किल इंस्पेक्टर, तेनुघाट इंस्पेक्टर, आईईएल थाना प्रभारी, बेरमो महिला थाना प्रभारी, गोमिया थाना प्रभारी टीम सहित राजस्थान लॉज पर छापामारी करने पहुंची थी। इस दौरान दो महिलाएं और चार पुरुष संदिग्ध हालत में मिले। हिरासत में लिए गए आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि हॉस्टल मालिक दिलीप साव की सहमति से यहां देह व्यापार किया जाता है। ये लोग इसी मकसद से यहां आये थे। आधा दर्जन लोगों को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है। राजस्थान लॉज का मालिक दिलीप साव फिलहाल फरार है। 


देह व्यापार लॉज के मालिक दिलीप साव की सहमति से होता है
पकड़ाये आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि यहां पर देह व्यापार लॉज के मालिक दिलीप साव की सहमति से होता है इसी काम के लिए ये लोग यहां पर आये थे। इसके बाद पुलिस दो महिला समेत आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में गोमिया थाना (कांड सं0-29/2024) आईपीसी की धारा-290 एवं 3/4/5/6 अनैतिक देह व्यपार (निवारण) अधिनियम के तहत लॉज मालिक दिलीप साव और गिरफ्तार छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। आरोपियों को न्यायालय में हाजिर करने के बाद जेल भेज दिया गया है।