logo

Ranchi : आज लालू यादव से मुलाकात का दिन, मिलने पहुंचे शिवानंद तिवारी और संजय सिंह

sadamnand.jpg

रांची: 
जेल मैनुअल के अनुसार लालू प्रसाद से मुलाकात का दिन शनिवार है। इसलिए आज आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी और झारखंड के नेता संजय सिंह यादव ने उनसे मुलाकात की है। दोनों नेता आरजेडी सुप्रीमो का हाल जानने के लिए वे रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे हैं। बिहार और झारखंड के सैंकड़ों नेता और कार्यकर्ता अपने नेता से मुलाकात के लिए शनिवार के दिन का इंतजार करते हैं। शिवानंद तिवारी और संजय सिंह ने भी इसी नियम के तहत लालू प्रसाद से मुलाकात की है।


1 अप्रैल को होगी सुनवाई 
शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई जिसके बाद यह क्लियर हो गया कि लालू अब वह होली में रांची में ही रहेंगे। अब उनकी जमानत याचिका मामले में अगली सुनवाई 1 अप्रैल को होनी है।  झारखंड हाईकोर्ट ने लोवर कोर्ट से रिपोर्ट की मांग है। इस मामले में 4 मार्च को सुनवाई हुई थी, लेकिन कुछ त्रुटियों के कारण अदालत ने फिर से याचिका दाखिल करने को कहा था। त्रुटियों वजह से उस दिन कोर्ट ने कोई फैसला नहीं सुनाया था। 

कई बीमारियों से जूझ रहे हैं
लालू यादव के वकील देवर्षि मंडल के अनुसार लालू प्रसाद यादव अपनी आधी सजा जेल में काट चुके हैं। साथ ही वह 17 प्रकार की बीमारियों से जूझ रहे हैं। वह अदालत से लालू प्रसाद यादव को जमानत देने की गुहार लगा रहे हैं।