logo

कांग्रेस ने अमीर धरती के लोगों को गरीब बनाया, इनसे बदला लेने का वक्त आ गया हैः शिवराज सिंह चौहान

ेपगन.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान आज झरिया पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने झारखंड की गठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये वो धरती है जहां से भगवान बिरसा मुंडा ने जन्म लिया है। अटल बिहारी बाजपेयी ने झारखंड बनाने का सपना देखा था। अटल जी ने झारखंड बनाया और मोदी जी ने झारखंड को सवार रहे हैं। 


उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेताओं के पास करोड़ों रुपया मिल रहा है। नेता लूट रहा है मंत्री लूट रहा है। मुख्यमंत्री लूट रहा है। यहां के सीएम जेल में है। आईएएस-आईपीएस अधिकारी लूट रहे हैं। जो लूट हुआ है उसका बदला लेना है। अमीर धरती के लोगों को गरीब बनाने का काम कांग्रेस ने किया है। यहां रातों-रात पहाड़ के पहाड़ गायब हो जाते हैं। मैं आप लोगों को जगाने आया हूं। यह गठबंधन सरकरा नहीं बल्कि ठगबंधन सरकार है। 


मैं आज फिर से आपसे पूछना चाहता हूं झारखंड में हो रहा है आपको गुस्सा नहीं आता है। आप दिल से बताइए आपको गुस्सा नहीं आता क्या। तकलीफ नहीं होती क्या। यह कैसा लोकतंत्र है। हमें लूट का बदला लेना है। आधा तो मोदी जी ने ले लिया है क्योंकि मोदी जी ने कहा था कि मैं आऊंगा ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। ईमानदारी से बताना अगर अगर मोदी जी देश के पीएम नहीं बने होते तो ये लोग जेल की सलाखों के पीछे होते क्या। कांग्रेस ने खुले हाथों से देश को लूटा है। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने आलमगीर आलम पर भी निशाना साधा है।  


 

Tags - Shivraj Singh Chauhan Shivraj in Jharia BJP Shivraj Lok Sabha in Jharkhand Lok Sabha elections BJP