logo

शर्मनाक : सगी बहन ने प्रेमी के हाथों करवा दी नाबालिग भाई की हत्या

today.jpg

गोंडा:

 

उत्तर-प्रदेश के गोंडा जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वजह सिर्फ इतनी ही थी कि उसके भाई को अपनी बहन के प्रेम-प्रसंग की जानकारी हो गई थी। बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और मौका देखकर घटना को अंजाम दिया। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


हत्या कर नदी में फेंका था शव
बताया जा रहा है कि 23 अगस्त की सुबह धानेपुर थानाक्षेत्र के बिसुही नदी के पास से पुलिस ने एक नाबालिग लड़के का शव बरामद किया था। शव की पहचान दीपक सिंह के रूप में हुई जो 21 अगस्त से घर से लापता था। हत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया कि लड़के की गला दबाकर हत्या करना के बाद शव को केमिकल से जलाकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई जिसके बाद शव को नदी में फेंक दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों ने भी दीपक सिंह की हत्या का आरोप लगाया था और मृतक के पिता राजकुमार सिंह ने तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई थी।

एसपी आकाश ने गठित की जांच टीम
एसपी आकाश तोमर ने 3 टीमें गठित कर हत्या का खुलासा करने के निर्देश दिए थे और इसी क्रम में सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पता चला कि नाबालिग लड़के की हत्या अमन वर्मा नामक युवक ने की है। बताया जा रहा है कि अमन वर्मा का मृतक दीपक सिंह की बड़ी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बात की जानकारी दीपक को हो गई थी। दीपक को रास्ते से हटाने के लिए अमन वर्मा और उसकी प्रेमिका यानी दीपक की बहन ने साजिश रच डाली। जब दीपक घर से खेत के लिए निकला तब उसे किसी बहाने से बुलाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
हत्यारोपी अमन वर्मा ने अपने पिता मेवा लाल वर्मा की मदद से दीपक के शरीर पर तेजाब डाल कर पहचान मिटाई और शव को बिसुही नदी में फेंक दिया। फिलहाल, आरोपी अमन वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है।