logo

‘एक घंटे में आता हूं’, बोलकर गया था बेटा, 6 दिन बाद भी नहीं लौटा; पुलिस से तलाश करने की गुहार 

kuldip_verma.jpeg

रांची 

‘एक घंटे में आता हूं’, बोलकर गया युवक आज छठे दिन भी घर वापस नहीं लौटा। नगड़ी, ललगुटवा निवासी लापता युवक के पिता राजेश कुमार वर्मा ने स्थानीय पुलिस को आवेदन देकर बेटे की तलाश के लिए गुहार लगाई है। वर्मा ने पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि 11 जनवरी को उनका बेटा कुलदीप वर्मा सुबह 10 बजे घर से दुकान जाने की बात बोलकर बाइक से निकला। बाइक लेकर वो अपनी बहन प्रीति वर्मा के पास गया। प्रीति डुगडुगिया रोड, भगवती नगर में रहती है। बहन के घर बाइक खड़ी कर वो कहीं चला गया। जाने से पहले उसने प्रीति से कहा कि वो एक घंटे में आ जायेगा। लेकिन आज तक नहीं लौटा। इससे परिवार चिंतित है। 

शाम को पत्नी को किया मैसेज 

राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि कुलदीप ने 11 जनवरी को ही, शाम को अपनी पत्नी पूजा वर्मा और उनको भी मैसेज किया। इसके बाद उन्होंने उसे कॉल किया, लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। बताया, कुछ देर बाद उसका फोन स्वीच ऑफ आने लगा। तब से लेकर आज तक कुलदीप का फोन बंद है। राजेश कुमार वर्मा ने पुलिस को कुलदीप के मोबाइल के डिटेल होते हुए उसका लोकेशन पता लगाने और फिर उसकी तलाश की गुहार लगायी है। हालाकिं पिता ने ये नहीं बताया है कि कुलदीप ने लापता होने से पहले क्या मैसेज किया था। 

मातम में डूबा है परिवार 

लापता कुलदीप के पिता ने बताया कि बेटे के गायब हो जाने के कारण उनके घर में मातम का माहौल है। घर का कोई सदस्य न तो ठीक से सो पा रहा है न वे सही ढंग से भोजन कर पा रहे हैं। उन्होंने पुलिस से देर किये बिना बेटे की तलाश के लिए गुहार लगाई है। कहा कि परिवार को किसी अनहोनी की चिंता बुरी तरह से सताये जा रही है। आगे कहा कि उनका बेटा कुलदीप काफी मिलनसार है। किसी से उसकी दुश्मनी भी नहीं है।