logo

स्पेनिश गैंगरेप पीड़िता बोलीं, दोषियों को मिले कड़ी सजा; दोबारा ऐसा करने की जुर्रत न कर सकें

पददेा.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

झारखंड के दुमका में स्पेनिश महिला से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सभी 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़िता स्पेनिश महिला ने झारखंड पुलिस के त्वरित एक्शन की तारीफ की और इस घटना के जरिए भारत की छवि खराब करने वालों को नसीहत भी दी। 

गैंगरेप की पीड़ित स्पेनिश महिला ने कहा कि, हर भारतीय ऐसा नहीं है, वो बीते 6 महीने से भारत में है और उनके साथ लोगों ने काफी अच्छा व्यवहार किया है. महिला ने कहा मैं इस वारदात के लिए भारतीय लोगों को जिम्मेदार नहीं ठहराऊंगी, वो हमारे साथ काफी अच्छे रहे हैं. पीड़िता ने कहा, हम लगभग 6 महीने से यहां हैं और हमेशा उन्होंने मेरा ध्यान रखा है, हमारी मदद की है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ गैंगरेप करने वाले अपराधियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि वो किसी और के साथ ऐसा करने की कभी जुर्रत ना कर सकें। ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि इस तरह की हरकत करने वाले दो बार सोच लें।

झारखंड के दुमका में स्पेनिश महीला से गैंगरेप मामले में पुलीस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।स्पेन की विदेशी दम्पति अपने आगे की जर्नी के लिए आज कड़ी सुरक्षा के बीच दुमका से रवाना हो गए। पीड़िता ने कहा कि भारत के लोग अच्छे है लेकिन मेरा आरोप सिर्फ दोषियों के लिए है.यहाँ क़ी पुलिस ने अच्छा काम किया है और त्वरित कार्रवाई कर  पीड़िता ने कहा की जीवन में घटनायें होती रहती है लेकिन यह सफर जारी रहता है। मेरी भी सफऱ मेरे पूर्व से तय रूट पर जारी रहेगा।