logo

विजय हांसदा के नामांकन सभा में सीएम के पहुंचने से पहले टूटा मंच

tola.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
राजमहल सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी विजय हांसदा के नामांकन सभा का मंच अचानक टूट गया। जब मंच गिरा उस समय मंच पर पूर्व मंत्री हेमलाल मुर्मू भाषण दे रेहे थे। अच्छी बात यह रही कि किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई। दरअसल झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर कार्यकर्ता अभिवादन कर रहे थे और इस समय मंच पर कार्यकर्ताओं की ज्यादा भीड़ हो गई जिससे मंच टूट गया। बता दें कि शुक्रवार को विजय हांसदा ने नामांकन पर्चा भर दिया है। 


मुख्यमंत्री ने शिरकत की 
विजय हांसदा के नामांकन कार्यक्रम के मौके पर झामुमो द्वारा रेलवे जेनरल इंस्टीच्यूट में सभा के लिए मंच तैयार किया गया था। मंच कार्यक्रम के बीच में ही टूट गया। यह घटना उस समय घटी जब पूर्व मंत्री हेमलाल मुर्मू सभा को संबोधित कर रहे थे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चंपई सोरेन एवं पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी कल्पना सोरेन भी शिरकत की। लेकिन उनके सभा स्थल पर पहुंचने से पहले मंच टूट गया, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। इस घटना में किसी को बड़ी चोटें नहीं आई। 


जमीन पर खड़े होकर सीएम ने भाषण दिया 
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए बनाए गए मंच पर आवश्यकता से अधिक कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए थे। यही वजह रही कि मंच टूट गया घटना के कुछ देर बाद जब मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन एवं कल्पना सोरेन सभा स्थल पर पहुंचे तो जमीन पर खड़े होकर उपस्थित लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन में चंपाई सोरेन ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जुमलेबाजों की सरकार है। उनका झूठ अब सामने दिख रहा है। 

Tags - Vijay Hansda nomination meeting Vijay Hansda Rajmahal seat India Alliance candidate stage broken CM Champai Soren