logo

पलामू में पिता के सामने गोली मारकर चीनी कारोबारी की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग

a873.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, पलामू:

झारखंड में एक और कारोबारी को अपराधियों ने गोली मार दी। मामला पलामू जिुला के छतरपुर जिले का है जहां चीनी कारोबारी शुभम गुप्ता को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। अपराधियों ने शुभम गुप्ता पर तब हमला किया जब वे अपने पिता के साथ छतरपुर में बकाया रकम की उगाही करने आए थे। दुखद बात यह है कि अपराधियों ने शुभम को उनके पिता की आंखों के सामने ही गोली मारी। आरंभिक जानकारी के मुताबिक शुभम की छाती, पेट और कमर में गोली लगी है। इलाज के दौरान शुभम ने दम तोड़ दिया। 

बकाया राशि लेने छतरपुर आए थे शुभम गुप्ता
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक चीनी के थोक कारोबारी शुभम गुप्ता अपने पिता के साथ गुरुवार शाम को बकाया रकम की उगाही करने छतरपुर बाजार आए थे। बाजार में शुभम अपनी कार में बैठे थे और उनके पिता पास ही एक दुकान में बातचीत कर रहे थे। तभी बाइक सवार 3 अज्ञात अपराधियों ने शुभम को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोलियां शुभम की छाती, पेट और कमर में लगी। गंभीर रूप से घायल शुभम को आनन-फानन में छतरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें एमएमसीएच रेफर कर दिया। यहां भी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने परिजनों को शुभम को रिम्स (रांची) ले जाने की सलाह दी। 

कारोबारी शुभम गुप्ता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
परिजन, शुभम को लेकर रिम्स (रांची) के लिए निकले लेकिन रास्ते में ही शुभम ने दम तोड़ दिया। वारदात को लेकर थाना प्रभारी शेखऱ कुमार ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि शुभम बकाया रकम लेने बाजार आए थे तभी उनपर हमला हुआ। अपराधी फायरिंग की घटना को अंजाम देकर हुसैनाबाद की ओर भागे हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन पड़ताल कर रही है। जल्द अपराधी गिरफ्त में होंगे।