logo

मनोरंजन : अल्लू अर्जुन ने ठुकराये 2 करोड़ रुपये, तंबाकू का एड करने से किया मना

alu.jpg

डेस्क: 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते है। अपने लुक्स और फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही आयी उनकी मूवी पुष्पा ने तो जैसे धमाल ही  मचा दिया था। हर किसी के मुंह में उनके मूवी का डॉयलॉग जैसे बैठ गया था। अब उनके बारे में एक अच्छी खबर आयी है कि उन्होंने एक तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने अल्लू को करोड़ों रुपये का ऑफर दिया था। अल्लू का कहना है कि वह अपने फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करेंगे। अल्लू खुद भी तम्बाकू का सेवन नहीं करते हैं। इसी वजह से उन्होंने तंबाकू का एड करने से मना कर दिया। 

 

2 करोड़ का था ऑफर 
पता चला है कि तंबाकू कंपनी अल्लू को विज्ञापन के लिए 2 करोड़ का ऑफर दिया था जिसे अल्लू ने ठुकरा दिया है। अल्लू के करीबी ने बताया कि फिल्म में स्मोकिंग करना अल्लू के हाथ में नहीं है, लेकिन उनकी कोशिश होती है कि कोई भी इसका सेवन न करे। वे नहीं चाहते कि उनके फैंस इस तंबाकू का ऐड देखकर ऐसा प्रोडक्ट खाना शुरू कर दें, जिससे उन्हें इसकी लत लगे। 

 

बॉलीवुड के कई लोग कर चुके हैं ऐड 
बॉलीवुड की बात करें तो अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार एक पान मसाला के ऐड में शामिल हुए हैं, जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। ऐसा इसलिए, क्योंकि अक्षय ने अपने कई इंटरव्यूज में कहा था कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन वे नहीं लेते।