logo

PM मोदी के जमशेदपुर दौरे पर सुप्रियो भट्टाचार्य ने कसा तंज, कहा- BJP को सताने लगा है चुनाव में हार का डर 

WhatsApp_Image_2024-09-16_at_6_06_29_PM.jpeg

द फॉलोअप डेस्क रांची 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड दौरे को जेएमएम के केन्द्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने  महज एक चुनावी स्टंट बताया है। आज उन्होंने एक पीसी कर कहा कि प्रधनमंत्री ने झारखंड की जनता से अपना जुड़ाव दिखाने की खूब कोशिश की। उन्होंने लोगों को करमा पर्व की शुभकामनाएं दीं। लेकिन यह ये बताना भूल गए की जिस पर्व की वह शुभकामनाएं दे रहे हैं, वो असल में किनका पर्व है। कल के रेल कार्यक्रम में रेल मंत्री नहीं पहुंचे। कहा कि कार्यक्रम स्थ्ल पर कोई भी राज्य सरकार का मंत्री मौजूद नहीं था। सुप्रियो ने कहा कि कल का सरकारी कार्यक्रम पार्टी कार्यक्रम में बदल गया गया। इस कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि को प्रमुखता नहीं दी गई क्योंकि वे सभी जेएमएम के विधायक हैं। कल के कार्यक्रम में बीजेपी के नेताओं को प्रमुखता दी गई। इसी जिले में हमारी सरकार के 2-2 मंत्री हैं। लेकिन किसी को भी नहीं बुलाया गया।   
आगे उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अब हेमंत सोरेन से डरने लगी है। इसका सबूत है कल का कार्यक्रम। आज तक किसी ने नहीं देखा कि किसी प्रधानमंत्री ने चुनाव के कार्यक्रम के लिए 130 किलोमीटर की दूरी को सड़क मार्ग से तय किया हो। केंद्र में मौजूद मोदी की सरकार बैसाखी पर टिकी हुई है। सरना धर्म को लेकर अब तक केंद्र सरकार ने अपनी कोई भी स्थिति साफ नहीं की है। इस पर उन्हें चर्चा करनी चाहिए। हरियाणा जम्मू कश्मीर में होने जा रहा विधानसभा चुनाव का नतीजा स्पष्ट दिख रहा है। सिर्फ औपचारिकता बाकी है। कहा कि इस राज्य में बीजेपी को विधानसभा चुनाव में हार मिलनी तय है। 
इसी डर से अब बीजेपी के कई नेता झारखंड आ रहे हैं। हेमंत सोरेन के काम से पीएम इतने डरे हुए हैं कि अब अपनी सभा में वे हेमंत सरकार के कामों की चर्चा कर रहे हैं। 
सुप्रियो ने कहा कि कल एनएच 33 को लगभग 9 घंटो के लिए कैद कर लिया गया था। एनएच झारखंड का स्पाइनल कोड है और उसे कल 9 घंटों के लिए कैद किया गया था। ये कई राज्यों को जोड़ता है। चुनाव के लिए इस तरह का काम करना ये साफ दिखाता है बीजेपी को यहां हार का डर है। आगे उन्होंने केंद्र सरकार को सलाह देते हुए कहा कि अगर कोई कार्यक्रम करना है तो उसे पार्टी कार्यक्रम में तब्दील न करें।

 

Tags - Jmm Jharkhand bjp jmmjharkhand Jamshedpur ranchinews pmmodi