logo

Patna : लालू यादव को 5 साल की सजा पर आई तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया, पढ़िए क्या कहा! 

saja.jpg

पटना: 


रांची की सीबीआई कोर्ट ने सोमवार को डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को 5 साल की सजा सुनाई। लालू यादव पर कोर्ट ने 60 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया। लालू यादव सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये वर्चुअल सुनवाई में कोर्ट में उपस्थित हुये। अब लालू यादव की सजा पर उनके छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

जांच एजेंसियां बाकी मामलों में क्या कहती है! 
तेजस्वी यादव ने लालू यादव की सजा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि देश में चारा घोटाले के अलावा कोई और घोटाला हुआ ही नहीं है। पत्रकारों से मुखातिब तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में करीब 80 घोटाले हुए हैं। सीबीआई, ईडी और एएनआई कहां है। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस देश में एक ही स्कैम है और एक ही नेता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि सीबीआई विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी को भूल गई है। 

डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी का मामला
गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव को 15 फरवरी को रांची की सीबीआई कोर्ट ने चारा घोटाला केस में डोरंडा कोषागार से 139.5 करोड़ रुपये की अवैध निकासी मामले में दोषी ठहराया था। उस दिन कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और 21 फरवरी का दिन सजा के एलान के लिए तय किया था। उस दिन लालू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। लालू फिलहाल रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं। 

तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधा
जिस दिन लालू यादव को दोषी करार दिया गया था उस दिन भी तेजस्वी यादव ने निशाना साधा था। उस दिन तेजस्वी यादव ने कहा था कि इस देश में गरीब और गरीब का नेता ही जेल जाता है। अमीरों और गरीबों के लिए अलग-अलग व्यवस्था है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में 80 से ज्यादा घोटाले हुए हैं लेकिन किसी भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।