logo

PUBG वाले इश्क में 'सीमा' हुई लड़की, प्रेमी से मिलने तेलांगना से यूपी पहुंची; रचाई शादी

lover2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मोबाइल पर ऑनलाइन पबजी खेलते-खेलते तेलंगाना की युवती उत्तरप्रदेश के पीलीभीत के पूरनपुर के युवक को दिल दे बैठी। दोनों शादी को तैयार हो गए। घर वालों को बगैर बताए युवती तेलंगाना से युवक के पास आ गई। दोनों ने इलाहाबाद में कोर्ट मैरिज कर ली। मंगलवार को तेलंगाना पुलिस युवती की तलाश करती हुई पूरनपुर पहुंची। युवती और युवक को कोतवाली लाया गया। युवती ने तेलंगाना पुलिस के साथ घर जाने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद युवती बयान दर्ज कर पुलिस लौट गई। 


16 अप्रैल को हुई थी रवाना 
मंगलवार को तेलंगाना के जिला मलकाज गिरि के थाना दमाई गोड़ा के कांस्टेबल रामबाबू युवती के परिजन के साथ उसकी तलाश करते हुए कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती की पहचान ऑन लाइन गेम खेलते हुए रामनरेश से हुई थी। 16 अप्रैल को युवती तेलंगाना से रामनरेश के पास आने के लिए रवाना हुई। दिल्ली होते हुए युवती 19 अप्रैल को पीलीभीत रेलवे स्टेशन पहुंची। रामनरेश वहां पहुंचा। इसके बाद दोनों ने इलाहाबाद में कोर्ट मैरिज कर ली। इधर, पुत्री के न मिलने पर पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद जानकारी करती हुई तेलंगाना पुलिस मंगलवार को ग्राम रंपुरा कपूरनपुर पहुंची। 


युवती और रामनरेश को कोतवाली बुलाया गया। युवती ने कोतवाली में रामनरेश से कोर्ट मैरिज करने की जानकारी दी और पुलिस के साथ जाने से इन्कार कर दिया। इस दौरान युवती के चाचा और अन्य ने व्हाट्सएप पर उसकी मां और अन्य परिजन से बात भी कराई, लेकिन युवती टस से मस नहीं हुई। तेलंगाना से आए कांस्टेबल रामबाबू ने बताया कि युवती किसी कीमत पर घर जाने को तैयार नहीं है। उसका लिखित बयान लेने के साथ उसका फोटो लिया गया है।आपको पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर तो आपको याद ही होगी। सीमा हैदर को पबजी पर नोएडा के रहने वाले सचिन मीना से प्यार हो गया था। इसके बाद सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से प्यार में भारत आ गई। तब से वह यहीं रह रही है। यह मामला भी कुछ हद तक उससे मिलता है।


एक साल पहले हुआ परिचय
रामनरेश और युवती एक साल पहले ऑनलाइन गेम पबजी के जरिये एक दूसरे के संपर्क में आए। रामनरेश ने बताया कि इसके बाद दोनों में व्हाट्सएप पर बातें शुरू हो गईं। युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा। जिस पर वह तैयार हो गया। युवती ने कई बार उसे तेलंगाना बुलाने की कोशिश की, लेकिन उसने युवती से यूपी में आने के लिए कहा। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि तेलंगाना पुलिस के साथ युवती ने जाने से इन्कार कर दिया, ऐसे में वह बयान दर्ज कर लौट गई है।

Tags - Viral news Viral news Viral update PUBG wala love Telangana girl viral Pilibhit love news Telangana girl reaches Pilibhit