logo

दुखद : विधानसभा लाया गया पूर्व विधायक प्रशांत मंडल का पार्थिव शरीर, सीएम हेमंत सोरेन ने दी श्रध्दांजलि

UIUI.jpg

रांचीः
बीती रात पोड़ैयाहाट के पूर्व विधायक प्रशांत मंडल का निधन हो गया। वह रात में खाना खाकर टहल रहे थे उसी वक्त एक बाइक की चपेट में आ गये जिसके बाद वह बेहोश हो गये थे। उसके बाद उन्हें होश ही नहीं आया। परिजनों ने आनन फानन मे मेडिका अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल प्रशांत मंडल के पार्थिव शरीर को विधानसभा परिसर में लाया गया है, विधानसभा परिसर में इस वक्त राज्य के तमाम नेता मौजूद है। सभी नेता उनको पूरे सम्मान के साथ श्रध्दांजलि दे रहे हैं। 


गमगीन हुआ विधानसभा परिसर का महौल 
थोड़ी देर पहले तक विधानसभा परिसर का महौल खुशी वाला था लेकिन जैसे ही शव पहुंचा माहौल बिल्कुल गमगीन हो गया था। हर किसी की आंखे नम थी। प्रशांत कमल की पत्नी सीएम पर रोने लगीं, सीएम हेमंत सोरेन ने उनका ढ़ांढस बंधाया। बता दें कि प्रशांत मंडल रांची के तुपुदाना स्थित अपने छोटे साला के घर से रात्रि का भोजन कर टहलने के लिए निकले थेघटना के समय पूर्व विधायक की धर्मपत्नी ममता मंडल और छोटे साला कौशल चंद्र भी साथ साथ चल रहे थे। 


पैतृक गांव ले जाया जाएगा शव 
मंगलवार की सुबह सीएम हेमंत सोरेन ने भी पूर्व विधायक की मौत पर शोक जताया। रिम्स में पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार की शाम को उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव बक्सरा लाया जाएगा। यहां परमवीर घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।