logo

Giridih : मुखिया के ठेकेदार बेटे को गो'ली मारकर अप'राधी फरार, बेहतर इलाज के लिए भेजा गया रांची

GIRIDIH_M.jpg

गिरिडीहः
बगोदर थाना क्षेत्र के अटका अंतर्गत भंडारटोला में अपराधियों ने मुखिया के बेटे पर गोली चलाई गयी है। जिसे गोली लगी है वह पेशे से ठेकेदार है, उसके पैर में गोली लगी है। प्राथमिक इलाज के बाद ठेकेदार को रांची रेफर कर दिया गया है। घटना  शुक्रवार दोपहर की है। अपराधियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया गया है।  अपराधी गोली मारकर फरार हो गये। घायल ठेकेदार का नाम ललन कुमार मेहता है. 

 


 

 

बाइक से आये थे अपराधी 
ठेकेदार का प्राथमिक इलाज पाटलावती नर्सिंग होम में किया गया। इसके बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया है। गोली पैर में फंस गई है। ललन कुमार अटका के लच्छीबागी के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि भंडारटोला-पड़रियाटांड रोड मरम्मत का ठेका ललन मेहता को मिला है।  शुक्रवार को विभागीय एसडीओ सड़क जांच के लिए पहुंचे थे। जांच के बाद वे चले गए थे। ललन मेहता भी वहां से निकलने वाले थे। वे अपनी स्कॉर्पियो में बैठने ही जा रहे थे कि बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी पहुंचे और गोली मारकर फरार हो गये। 


छापेमारी कर रही पुलिस
घटना को अंजाम देकर अपराधी दमौआ की ओर भाग निकले। बता दें कि ललन मेहता की मां बचिया देवी अटका पूर्वी पंचायत की मुखिया हैं। पिता रामकृष्ण मेहता भी ठेकेदारी करते हैं।  थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।