logo

सरकार ने सबसे अधिक युवाओं को छलने का काम किया- सुदेश महतो 

AJSU10.jpeg

रांची

आजसू अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने अपने आवासीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कहा कि इस राज्य सरकार ने सरकार ने सबसे अधिक युवाओं को छलने का काम किया। कहा, राज्य सरकार की प्राथमिकता काम नहीं कमाई है। सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग एवं अवैध ट्रांसपोर्टिंग के उद्योग चल रहें हैं। भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया है। जनसेवा की शपथ लेने वाली सरकार के मुखिया जनता के बारे में सोचने के स्थान पर सिर्फ अपने बारे में सोच रहें है। इससे झारखंडी जनमानस के बीच हताशा और निराशा है। इस दौरान समाजसेवी रामचंद्र साहू के नेतृत्व में बड़कागांव विधानसभा के कई युवाओं और समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों का पार्टी में स्वागत करते हुए सुदेश कुमार महतो ने कहा कि सरकार ने सबसे अधिक युवाओं को छलने का काम किया है। उनकी वादाखिलाफी के चलते युवाओं का भविष्य अंधकार में है। आज राज्य के सभी वर्ग के लोग आजसू से जुड़ रहे हैं।  मौके पर उपस्थित पार्टी के केंद्रीय महासचिव रोशन लाल चौधरी ने कहा कि विकास की असीमित संभावनाओं वाले बड़कागांव विधानसभा को विकास से कोसों दूर कर दिया गया है। क्षेत्र के विकास के लिए कोई काम नहीं हुआ है। विस्थापन का दंश झेल रहे बड़कागांव के लोग आजसू की ओर उम्मीद भारी निगाहों से देख रहे हैं। हम सभी मिलकर जनाकांक्षाओं के अनुरूप विकसित बड़कागांव बनाने का काम करेंगे। 

इन्होंने ली सदस्यता 
रामचंद्र साहू के नेतृत्व में मनोज साव, सोनू साव, विनोद साव, मोहन साव, शिव साव, शंकर साव, सूरज कुमार साव, दिलचंद साव, ईश्वरी साव, कमलनाथ साव, नरेंद्र लाल साव, कुलदीप साव, निर्मल साव, जुगेश्वर साव, रोहित दिनेश्वर साव, पवन साव, पियारी साव, गुड्डू साव, खिरोधर त्रिलोकी साव, गुल्लू साव, टुकन साव, केदार साव ,तारकेश्वर संजय साव, विजय साव, अंजन साव, पिंटू साव, चुरामन साव, दिनेश प्रजापति, अशोक साव, गोपाल साव, माघो साव, लक्षण साव, ठकुरी साव, भुवनेश्वर साव, राजन साव, कुलेश्वर साव, तीला साव, धनेश्वर साव यादि सैकड़ों लोगों के साथ पतरातु और उरीमारी से चंपा देवी,पूनम देवी, अनु देवी, सीता देवी ने आजसू पार्टी का दामन थामा।


 

Tags - Sudesh Mahato government Jharkhand News