logo

बोकारो : गाड़ी में JMM का झंडा, बम बनाने का सामान और देशी कट्टा लेकर घूम रहा था जमीन कारोबारी

JOLKJIO.jpg

बोकारोः
बोकारो जिले में पुलिस ने एक कार से हथियार और बम बनाने का सामान बरामद किया है। गुप्त सूचना के आधार पर माराफारी थाना पुलिस और बालीडीह पुलिस के संयुक्त अभियान में एनएच किनारे खड़ी गाड़ी पर पुलिस ने छानबीन की तो अवैध सामान बरामद हुआ। गाड़ी जमीन कारोबारी असलम का है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है औऱ माराफारी थाना लाया गया है। कार से झारखंड मुक्ति मोर्चा का झंडा भी था। 


गुप्त सूचना मिली थी  
दरअसल पुलिस अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि सिवनडीह एनएच किनारे JH09AC-1683 सफेद रंग की कार खड़ी है, जिसमें हथियार और बम बनाने का सामान है। इसके बाद दोनों थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खड़ी गाड़ी को सर्च किया तो वाकई उसमें बम बनाने का सामान और देसी कट्टा था। गाड़ी में देसी कट्टा और बम बनाने का सामान किस उद्देश्य के साथ रखा गया है। फिलहाल पुलिस उसका पता लगाने में जुटी हुई है।


लोगों को डराने धमकाने का मकसद 
गाड़ी मालिक की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक असलम के ऊपर बालीडीह थाने में अवैध हथियार के साथ फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस यह मान कर चल रही है कि यह जमीन कारोबार में अवैध कब्जा और लोगों को डराने धमकाने के लिए हथियार और बम बनाने का सामान रखा गया होगा।