logo

सीएम आवास में हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में सत्ताधारी दल के विधायकों की बैठक, पत्नी कल्पना भी मौजूद

a446.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रांची पहुंच चुके हैं। तकरीबन 30 घंटे से लापता होने की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री मंगलवार को दोपहर तकरीबन 1 बजे रांची पहुंचे। मुख्यमंत्री के रांची पहुंचने की सूचना के बाद सर्किट हाउस में जमा सत्ताधारी दल के विधायकों को मुख्यमंत्री आवास बुला लिया गया। हेमंत कैबिनेट में शामिल सभी मंत्री, कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक सहित झामुमो और कांग्रेस के अन्य नेता भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। यहां, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में विधायकों की बैठक जारी है। 

भविष्य की रणनीति पर हो रही चर्चा
सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक यहां भविष्य की रणनीति पर चर्चा होगी। इस बात पर भी चर्चा हो सकती है कि यदि 31 जनवरी को पूछताछ के बाद मुख्यमंत्री को हिरासत में लिया जाता है तो सीएम का नया चेहरा कौन होगा। इस बैठक में विधायकों से एकजुटता प्रदर्शित करने को भी कहा जायेगा। सियासी हलचल तेज है। एक ओर जहां सत्ताधारी दल की बैठक जारी है वहीं बीजेपी के वरीय नेता भी लगातार स्थित पर नजर बनाये हुए हैं। 

सत्तापक्ष के सभी विधायकों की मौजूदगी
आईपीआरडी द्वारा जारी तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री बिलकुल सामने, झारखंड में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के साथ बैठे हैं। मीटिंग में चंपाई सोरोन, सत्यानंद भोक्कता, बन्ना गुप्ता, बादल पत्रलेख, हफीजुल हसन अंसारी, जोबा माझी, सीता सोरेन, कल्पना सोरेन, दीपिका पांडेय सिंह, पूर्णिमा नीरज सिंह, बसंत सोरेन और प्रदीप यादव सहित सत्तापक्ष के तमाम विधायक नजर आ रहे हैं। विधायकों को बैग एंड बैगेज के साथ सुबह ही सर्किट हाउस बुलाया गया था।