logo

दुमका : बरमसिया स्टेशन के पास तीन नाबालिग का कटा हुआ शव बरामद, आत्महत्या की आशंका

gggggg.jpg

दुमकाः
दुमका-रामपुरहाट रेल मार्ग पर शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बरमसिया के पास दो लड़के और एक लड़की का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि तीनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी है। तीनों नाबालिग बताये जा रहे हैं। एक लड़के का सिर धड़ से अलग हो गया है जबकि बाकी दो की मौत गंभीर चोट लगने से हुई है। थाना प्रभारी अरबिंद सिंह ने इसकी पुष्टि की है। घटना के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। जीआरपी को सूचना दी गयी है। शिकारीपाड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। 


इलाके में सनसनी 
तीन लोगों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है, प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेन से कटने वाली एक युवती और दो युवक है।  घटना कब और कितने बजे हुई है घटी है अभी तक इसकी पुष्टि नही हो पाई है , पुलिस फिलहाल जांच में जुट गई है। घटना को लेकर ग्रामीण आत्महत्या की आशंका जता रहे हैं। शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये।


तीनों छात्र नाबालिग 
ग्रामीणों ने बताया कि मृतकों में एक छात्र 11वीं में पढ़ाई करता था, वहीं दूसरा छात्र 8 वीं कक्षा का था। ये दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। जबकि लड़की 5वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। एक साथ तीन शव बरामद होने से आस- पास के इलकों में सनसनी फैल गयी है