logo

प्रिंसिपल ने लेट आने पर टोका तो टीचर बोलीं- आपसे मतलब! फिर जमकर चले लात-घूंसे; देखें VIDEO

ूगमपाी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला प्रिंसिपल और शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक दूसरे से मारपीट करते दिख रही हैं। वहीं स्टाफ बीच बचाव कर रहा है। मामला आगरा जिले के एक माध्यमिक स्कूल का है, जहां पर एक शिक्षिका और प्रिंसिपल के बीच मारपीट हो रही है और वहां मौजूद स्टाफ दोनों को छुड़ाने की कोशिश करता है। दरअसल मामला स्कूल में लेट आने का बताया जा रहा है। स्कूल में महिला प्रिंसिपल पहले से मौजूद थी और शिक्षिका के स्कूल पहुंचने पर टोक दिया। जिसके बाद शिक्षिका भड़क गई और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के बीच दोनों में जमकर बहस भी हुई।


टीचर देर से पहुंची थी 
मामला आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र के सिंगाना गांव के प्राथमिक विद्यालय का है। जहां प्राथमिक विद्यालय की टीचर गुंजा चौधरी स्कूल देरी से पहुंची थी जिसको लेकर प्रिंसिपल से कहासुनी हो गई और प्रिंसिपल और टीचर के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई और दोनों में मारपीट होने लगी। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। महिला टीचर गुंजा चौधरी का आरोप है कि प्रिंसिपल ने और उनके ड्राइवर ने मारपीट किया जिसमें चोट आई है। मारपीट करने के बाद प्रिंसिपल ने टीचर के खिलाफ थाना सिकंदरा में शिकायत दर्ज करा दी। 


मारपीट का वीडियो वायरल
प्रिंसिपल और टीचर के बीच विवाद मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई तो कई सवाल खड़े होने लगे. आखिर जिस स्कूल में बच्चों को अहिंसा और ज्ञान की बातें सिखाई जाती है वही माध्यमिक स्कूल जंग का अखाड़ा बन गया। प्रिंसिपल और टीचर के बीच मारपीट के वायरल हुए वीडियो शुक्रवार के बताए जा रहे हैं , जो सींगाना गांव के माध्यमिक स्कूल के हैं। स्कूल का बाकी स्टाफ दोनों को शांत कराने की कोशिश में लगा रहा, लेकिन दोनों के बीच का विवाद बढ़ता चला गया। 

Tags - Uttar Pradesh News Uttar Pradesh News Uttar Pradesh Latest News Uttar Pradesh Video Viral Teacher Video Viral principal teacher video viral