logo

अवैध संबंध के शक में साहिबगंज में हुआ था एसिड अटैक, आरोपी बोला प्रेमिका दूसरे लड़कों से करती थी बात

ACID2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
साहिबगंज एसिड अटैक मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और पीड़िता युवती का अफेयर चल रहा था लेकिन युवक को शक था कि युवती कई अन्य लड़कों से भी बात करती थी। इस बात से नाराज प्रेमी ने एसिड अटैक से पूरे परिवार पर हमला कर दिया। आरोपी यूपी के फरुखाबाद जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाला मनीष कुमार है। 


दिल्ली में भी रहकर आया है प्रेमिका के सा
आरोपी साहिबगंज में ही रहकर नौकरी कर रहा था। बताया जा रहा है कि इससे पूर्व युवती के साथ दिल्ली में करीब दो माह साथ रहा भी था। एसपी कुमार गौरव ने राजमहल अनुमंडल में पीसी कर बताया कि पुलिस को बुधवार की सुबह चार बजे घटना की जानकारी मिली। राजमहल अस्पताल के सामने निर्माणाधीन दुकान पर सोए हुए अवस्था में चार लोगो पर एसिड से हमला किया गया है। 


कहां से मिला एसिड आरोपी को
पीड़ित आलम शेख का फर्द बयान लिया गया है, जिसने बताया कि बहन शेख हसीना, भांजी और मां छत पर सो रहे थे। तीन लोग एसिड फेंककर भाग गए। इनके फर्द बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। जिसमें मुख्य आरोपी मनीष ने अपना जुर्म कबूल किया है। राजमहल में वह एक दुकान में काम करता है, जहां टॉयलेट का क्लीनर बनाने का वह काम करता है। यहीं से एसिड लाया था। एसपी ने कहा कि मनीष का शेख हसीना बीबी से अवैध संबंध था। वह अन्य लोगों से भी संपर्क में थी। मनीष को यह नागवार गुजरता था। हो सकता हो इसे लेकर ही घटना को अंजाम दिया गया है। 

Tags - Sahibganj news Sahibganj latest news Sahibganj news Sahibganj update Sahibganj acid attack