logo

कोर्ट में दहाड़ मारकर रो रहा था युवक, कहा-मेरी जिंदगी मत बर्बाद करो, लड़की बोली हंसकर करो या रोकर शादी तो मुझसे ही करनी होगी 

aurangabad.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना इलाके से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। औरंगाबाद कोर्ट में शुक्रवार को गजब का मजमा लगा दिखा। यहां एक युवक दहाड़मारकर रो रहा था। पहले तो वह बहुत मासूम नजर आया लेकिन बाद में उसकी असलियत सबके सामने आई। पहले तो पता चला कि एक महिला उससे जबरन शादी करना चाहती है। महिला पहले से शादीशुदा है और उसके पति ने उसे छोड़ दिया है। लेकिन धीरे-धीरे पता चला कि महिला की शादी इसी युवक ने तुड़वाई है जो दहाड़ मारकर रो रहा था। दरअसल जो युवक रो रहा था वह महिला का प्रेमी रह चुका है। दोनों के बीच लंबे समय तक प्रेम-प्रसंग था। दोनों के बीच शारिरीक संबंध भी बने थे। बाद में लड़की की कहीं और शादी हो गई। महिला अपने पति के साथ खुश थी लेकि उसक प्रेमी को उसकी ये खुशी बर्दाश्त नहीं हुई और उसने महिला के पति को युवती की प्राइवेट तस्वीरें भेज दीं। इसके बाद पति ने महिला को घर से निकाल दिया। 


लड़की शादी की जिद्द पर अड़ी 
इसके बाद महिला भी चुप नहीं बैठी वह भी उसने भी पूर्व प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया और उसे लेकर कोर्ट पहुंची।  महिला ने कहा कि तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद की है अब तुम मुझसे शादी करो। लेकिन उसका प्रेमी पीछे हट गया और रोने लगा। महिला का कहना है कि मेरा एक बच्चा है मैं अब कहां जाऊंगी। पति ने जब छोड़ दिया तो प्रेमिका युवक को घसीटकर शादी के लिए औरंगाबाद कोर्ट लेकर आ गई। शादी के कागजात में प्रेमिका ने हस्ताक्षर कर दिए, लेकिन युवक ने इनकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच खूब विवाद भी होता रहा। इधर युवक लगातार रोते हुए कह रहा था  कि मुझे उस वक्त ऊंच नींच की समझ नहीं थी। इस कारण गलती हो गई। तुम्हारी भी शादीशुदा जिंदगी है। न अपनी जिंदगी बर्बाद करो और न मेरी। मुझे बख्श दो। माफ कर दो। लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं थी। उसने कहा कैसे छोड़ दूं तुम्हें। तुम्हारी वजह से पति को छोड़ दिया। गलत ही सही पर तुमने मेरे साथ संबंध बनाया। वीडियो बनाकर वायरल किया। अब तुमको छोड़कर कहीं जा नहीं सकती। मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है। तुम रोकर करो या हंसकर करो, शादी तो मुझसे ही करनी होगी। पुलिस दोनों की काउंसलिंग कर रही है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N