logo

Ranchi : 5 दुकानों का ताला काटकार कैश और कीमती सामान चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी 

CHORI.jpg

रांचीः 
राजधानी रांची में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन चोरी, लूटपाट, हत्या, दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। गुरुवार की देर रात जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के पंचमुखी मंदिर के पास अपराधियों ने 5 दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने बड़े ही आराम से पांचों दुकान का ताला काटकर चोरी किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आज सुबह जब पुजारी मंदिर पहुंचे तब उन्होंने देखा कि दुकानों के ताले टूटे हैं जिसके बाद उन्होंने दुकान के मालिकों को फोन पर जानकारी मामले की जानकारी दी। दुकान से कई कीमती सामान गायब हैं। 


नशा करने की चीजें मिली हैं 
चोरों ने पंचमुखी मंदिर के पास स्थित जेनरल स्टोर, फूल दुकान, सैलून और दो श्रृंगार दुकान में चोरी किया है। जिन दुकानों में चोरी हुई है, उसके आसपास नशा करने के कई सामान मिले हैं। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नशा करने के बाद ही अपराधियोंने चोरी की है। पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। स्थानीय लोगों को चोरी की वारदात की जानकारी सुबह हुई। पंचमुखी मंदिर के पुजारी जब मंदिर पहुंचे तब उन्होंने देखा कि आसपास के कई दुकानों के ताले टूटे पड़े हैं।


कीमती सामान गायब 
पुलिस आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर चोरों का सुराग हासिल करने की कोशिश कर रही है। दुकानों से कैश भी चुरा लिये गये हैं। कीमती सामान भी गायब हुए हैं। मामले में सभी दुकानदारों के तरफ से जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई जा रही है.