logo

Ranchi : तीसरी बार रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की मिली धमकी

BIRSA1.jpg

रांचीः
बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के निदेशक को फिर से एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी मिली है। बता दें कि यह तीसरी बार है जब एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है। इस बार भी पहले वाले नंबर से ही धमकी दी गई है। आरोपी ने कहा कि उसके यहां किसी की तबीयत खराब है, इसलिए उसे पैसों की जरूरत है इसलिए रुपये उसके एकाउंट में डाल दिया जाये। नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की बात कही गई। जब उससे अकाउंट नंबर मांगा गया, तो उसने फोन काट दिया। 


तीसरी बार मिली धमकी
रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी तीसरी बार मिल चुकी है। गुरुवार से लेकर सोमवार तक तीन बार उसी नंबर से रांची एयरपोर्ट को उड़ा देने की धमकी एयरपोर्ट के निदेशक को दी गयी है। जिस नंबर से पहली बार धमकी मिली थी, वह नंबर नालंदा के रितेश पांडेय के नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इससे पहले 28 और 29 जुलाई को भी इसी मोबाइल नंबर से एयरपोर्ट प्रबंधन को 20 लाख रुपये न देने पर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई थी लेकिन चिंताजनक है कि बार-बार मैसेज करने वाले को रांची पुलिस अब तक ट्रेस नहीं कर पाई है।  


नालंदा से मिली थी धमकी 
28 जुलाई को भी बिहार के नालंदा से किसी ने फोन कर रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी थी, हालांकि जांच के दौरान बम निरोधक दस्ते को कुछ भी नहीं मिला था। वैसे इस धमकी के बाद एयरपोर्ट परिसर में मौजूद यात्री घबरा गए थे। इस घटना को लेकर कल एयरपोर्ट थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।