logo

दुमका : शिकारीपाड़ा में पुलिया पर चिपकाया गया था धमकी वाला पोस्टर, पुलिस ने किया जब्त

shikaripada.jpg

दुमका:

दुमका के शिकारीपाड़ा में धमकी वाला पोस्टर चिपकाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक शिकारीपाड़ा कॉलेज मोड़ के पास राजबांध मुख्य सड़क पर स्थित एक पुलिया में धमकी वाला पोस्टर चिपकाया गया था। पोस्टर में वन विभाग को अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। पोस्टर में किसी सुनील सोरेन नाम के शख्स का जिक्र किया गया है। 

पोस्टर्स में क्या धमकी दी गई है
पोस्टर में लिखा है कि "सुनील सोरेन को वन विभाग से निकालिये क्योंकि बहुत लेबर का हाजिरी बढ़ाकर पेमेंट लेता है। ये सरासर गलत है। अगर वन विभाग सुनील सोरेन को नहीं हटाता तो वन विभाग के पदाधिकारी अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें"। पोस्टर में सबसे आखिर में माओवादी लिखा है। हालांकि, अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि क्या वाकई माओवादियों ने ये पोस्टर चिपकाया है फिर इसके पीछे किसी शरारती तत्व का हाथ है। फिलहाल जांच जारी है। 

पुलिस ने सभी पोस्टर्स को जब्त किया
इधर शिकारीपाड़ा थाना को मामले की सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही शिकारीपाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टर्स को जब्त कर लिया। थाना प्रभारी का कहना है कि मामला गंभीर है। ये काम वाकई माओवादियों का है या किसी शरारती तत्व ने ये हरकत की, वो जांच का विषय है। गौरतलब है कि सुनील सोरेन नाम का शख्स वन विभाग में मुंशी का काम करता है।