logo

JSSC पेपर लीक की CBI जांच को लेकर अभ्यर्थियों ने चलाया ट्विटर कैंपेन, उग्र आंदोलन की चेतावनी

jssc7.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

झारखंड में जेएसएससी के अधीन कदाचार मुक्त परीक्षा, सीजीएल परीक्षा में हुई कथित धांधली की सीबीआई जांच और तय सीमा के भीतर परीक्षा लेकर परिणाम जारी करने की मांग को लेकर राज्यभर के अभ्यर्थी आर या पार के मूड में हैं। उन्हें शिक्षकों का भी साथ मिल रहा है। इस सिलसिले में 29 फरवरी को झारखंड में वृहद ट्विटर (एक्स) अभियान चलाया जा रहा है। हैशटेग #Conduct_jssc_fair_exam और #नौकरी_नहीं_तो_बदलेंगे_झारखंड_सरकार के साथ ट्विटर पर सुबह 10 बजे से ही अभियान चलाया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभ्यर्थी शाम 6 बजे तक उपरोक्त हैशटेग के साथ कैंपेन चलाएंगे। 

अभ्यर्थियों ने राजव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी
अभियान 29 फरवरी को सुबह 10 बजे चलाया जा रहा है जो शाम 6 बजे तक चलेगा। इसमें झारखंड में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र शिक्षक शामिल हो रहे हैं। उनका कहना है कि इस ट्विटर अभियान का सिर्फ एक मकसद है कि सरकार और आयोग जल्द से जल्द सारी परिक्षाओं की तिथि प्रकाशित करे। JSSC-CGL परीक्षा में हुई पेपर लीक की CBI जंच का आदेश दे। साफ-सुथरी एजेंसी के माध्यम से परीक्षा का आयोजन कराए। छात्रों ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अगर सरकार ऐसा करने में विफल होती है तो बहुत जल्द राज्यव्यापी  आंदोलन छेड़ा जाएगा। अभ्यर्थियों ने आगामी चुनाव में सरकार के बहिष्कार की भी चेतावनी दी है।


अभियान को सफल बनाने में इनका योगदान
इस अभियान को सफल बनाने में एग्जाम फाइटर्स के निदेशक कुणाल प्रताप सिंह, एग्जाम अपडेट से राजेश ओझा, स्टडी विद स्मृति से स्मृति ऐश्वर्य,कैरियर फाउंडेशन से प्रकाश पोद्दार, झारखंड वॉरियर से रौशन सिंह, उड़ान एकेडमी से अरुण अग्रवाल, झार पाठशाला से रोहित सिंह, हमारा प्लेटफॉर्म से काजल मंडल, एसवीआई से विशाल पाल, दुबे IAS एकेडमी, विनय आईएएस,सत्य नारायण शुक्ला,आदि समस्त शिक्षकों ने अपना समर्थन दिया है।