logo

रांची में दो ई-रिक्शा चालकों की बेरहमी से पिटाई, FIR दर्ज 

saddam.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
रांची के सुजाता चौक के पास ई-रिक्शा लगाने के विवाद में दो रिक्शा चालकों की नाला रोड में बेरहमी से पिटाई की गयी। पिटाई का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया गया। मारपीट का आरोप सद्दाम नामक युवक और उसके गैंग पर लगा है। उसके खिलाफ हिंदपीढ़ी थाना में केस दर्ज किया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार पिटाई ई रिक्शा चलाने को लेकर वर्चस्व के कारण हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी के संरक्षण में कई लोग ई-रिक्शा चलाते हैं। लेकिन घायल युवक ने आरोपी की बात नहीं मानी थी। इसलिए आरोपी ने पहले घायल युवक को गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। इसके बाद लाठी-डंडे और जमीन पर पटक कर उसकी पिटाई की। इस दौरान जब दूसरे ऑटो चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया। 


नायक गैंग के द्वारा किया गया मारपीट
जानकारी के अनुसार रांची के मेन रोड में नायक गैंग की अनुमति के बिना कोई भी ई रिक्शा नहीं चला सकता है। इसके बावजूद मो जाहिद ई रिक्शा चला रहा था जिससे नाराज होकर नायक गैंग के अपराधियों ने ई रिक्शा चलाने वाले चालक मो जाहिद और ताहिर को उठाकर पीपी कंपाउंड ले आए। वहां पर गिरोह के सदस्यों ने दोनों को रस्सी बांध दिया। इसके बाद दोनों को पहले लात घूंसों से पीटा और फिर लाठी से दोनों की बेरहमी से पिटाई की। 


गैंग से लेनी पड़ती है अनुमति, देने पड़ते हैं पैसे 
जाहिद का रंगदारों ने हाथ भी तोड़ दिया है। आसपास के लोगों के हस्तक्षेप के बाद दोनों चालकों को छोड़ा गया। घायलों  को अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में ताहिर के बड़े भाई ने हिंदपीढ़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि बिग बाजार से मेन रोड ई रिक्शा चलाने वालों को नायक गिरोह के लोगों की अनुमति लेनी पड़ती है। सभी ई रिक्शा चालक इस गिरोह को प्रतिदिन पैसे भी देते हैं। इस गैंग के सदस्यों की अनुमति के बिना मेन रोड में कोई भी ई रिक्शा नहीं चला सकता है।

Tags - ranchi newsranchi latest newsranchi jharkhand newsTwo erickshaw drivers beatendrivers brutally beaten