logo

होली खेलने के बाद नहाने गए थे दो दोस्त, तलाब में डूबने से हुई मौत

्ददवला.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गोड्डा जिला के भगैया गांव में होली खेलने के बाद नहाने गए दो युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। घटना मंगलवार की दोपहर की है। देर शाम ग्रामीणों ने दोनों युवकों का शव बाहर निकाला। मृतकों में दीपांकर कुमार (20) और रोशन कुमार (22) शामिल हैं। दोनों आपस में दोस्त थे। घटना के बाद गांव मातम पसरा है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दीपांकर और रोशन होली खेलने के बाद गांव के दुर्गा मंदिर के पास तालाब में नहाने गए थे। पहले एक दोस्त गहरे पानी में फंसा, तो दूसरा उसे बचाने गया। लेकिन दोनों ही गहरे पानी में फंस गए और दम घुटने से दोनों की मौत हो गई। 


डॉक्टरों ने दोनों को किया मृत घोषित
दोनों को तालाब से निकालने के बाद हरि देवी रेफरल अस्पताल ठाकुरगंगटी ले जाया गया। वहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दीपांकर कुमार तीन भाई में सबसे छोटा था। वहीं रोशन कुमार तीन भाई में सबसे बड़ा था। दोनों का परिवार रेशम धागा की बुनाई कर गुजर बसर करते हैं। 


तालाब की गहराई में डूबे दोनों युवक
बता दें कि बीते माह ही इस तालाब की खुदाई हुई थी। जेसीबी से तालाब को गहरा खुदवाया गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि तालाब के बीच गहराई में जाकर दोनों युवक डूब गया। हादसे के बाद वहां तालाब के निकट ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। तालाब में स्थानीय गोताखोरों को उतारा गया। तैराक झग्गड आदि के माध्यम से करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शवों को तालाब से बाहर निकाला गया।