logo

इश्क, शादी का वादा और बेवफाई; रांची में 2 लड़कियों ने खत्म कर ली जिंदगी

LOVEPOLINT.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची में दो युवतियों ने प्रेम प्रसंग मामले में अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पहली घटना सुखदेवनगर थानाक्षेत्र की है, जहां बीते 19 मई को प्रेमी बहादुर उरांव के द्वारा शादी से इंकार करने पर सुमन कुजूर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सुमन कुजूर की आत्महत्या के मामले में बहादुर उरांव के खिलाफ मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। मृतका के चाचा राम लाल उरांव ने बताया कि उनकी भतीजी यमुना नगर में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करती थी। 


21 मई को शादी करने वाला था बहादुर 
आरोपी के साथ भतीजी का प्रेम-प्रसंग था। भतीजी ने परिवार के सदस्यों को बताया था कि बहादुर ने पढ़ाई पूरी करने के बाद उससे शादी करने का वादा किया है। एक सप्ताह पहले भतीजी को पता चला कि बहादुर 21 मई को दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। इसके बाद 19 मई को उसने जहर खा ली। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी भतीजी की मौत हो गयी। 


प्रेमी से झगड़ा होने पर आत्महत्या
दूसरी घटना बुधवार की चुटिया की है, जहां गांगी कुमारी ने घर में फांसी लगा ली। जानकारी के अनुसार, गांगी का मेसरा ओपी क्षेत्र के विकास के रहने वाले विष्णु नायक नामक युवक के साथ प्रेम- प्रसंग चल रहा था। मंगलवार को दोनों के बीच शादी की बात को लेकर झगड़ा हुआ। आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी वजह से गांगी ने आत्महत्या कर ली। गुरुवार को परिजन थाना पहुंचे और विष्णु के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Tags - Ranchi News Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi Update Ranchi Hindi News Ranchi Jharkhand Ranchi Crime Two girls committed suicide due to love affair suicide