logo

दुमका में 2 सगी बहनों को तेज रफ्तार कार ने कुचला

dumka_acc.jpg

द फॉलोअप डेस्क
दुमका में रेलवे स्टेशन के समीप सोनवाडंगाल मोहल्ले  में दो सगी बहनों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। बताया जा रहा है कि दोनों  घर के बाहर बैठकर मुंह धो रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार आई और दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गई। इसमें से एक बहन की मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने ड्राइवर की बेरहमी से पीट दिया। हादसे की सूचना मिलते ही मुफस्सिल और नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

घर के बाहर बैठकर मुंह धो रही थी

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सुबह दो बहनों को कार ने कुचल दिया। दोनों घर के सामने बैठकर मुंह धो रही थी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने घायलों को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल मुस्कान कुमारी (18) को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बड़ी बहन शालू कुमारी (20) और कार चालक सुनील कुमार मंडल का इलाज पीजेएमसीएच में चल रहा है। वहीं हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर उसकी बेरहमी से पिटाई की। चालक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। 

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ विजय कुमार, नगर थाना प्रभारी अमित कुमार लकड़ा, मुफस्सिल थाना प्रभारी नीतीश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand newsDumkaDumka news