logo

Palamu : दुकान में घुसकर दुकानदार को मारी गोली, क्या बाइक सवार थे अपराधी!

crime_scene.jpg

पलामूः
तरहसी थाना क्षेत्र में एक किराना दुकानदार की हत्या कर दी गई। घटना देर रात की है। दुकानदार की पहचान नकुल सिंह के रूप में हुई।  दुकान के अंदर ही नकुल की हत्या की गई है। सोमवार की सुबह पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मौके से शव उठाने से रोक दिया। लोग एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। बाद में पुलिस के काफी समझाने बुझाने के बाद गांव वालों का गुस्सा शांत हुआ, जिसके बाद पुलिस को ग्रामीणों ने शव उठाने की इजाजत दी। शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि दुकानदार नकुल के पिता खाना लेकर दुकान गये थे उसी वक्त सबसे पहले उन्होंने ही शव देखा। 

 


अज्ञात अपराधी घुसे थे गांव में
जिस दुकान में यह घटना हुई,वह बिनेका गांव से थोड़ी दूरी पर है। यह इलाका रात में सुनसान हो जाता है। इस कारण घटना की जानकारी ग्रामीणों को नहीं हो सकी। ग्रामीणों ने दावा किया कि रविवार रात को गांव में रामलीला का आयोजन किया गया था। वहीं से कुछ अज्ञात लोग बाइक पर सवार होकर गांव में घुसे थे। मौके पर पंहुचीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

 


 

आपसी विवाद में हत्या की आशंका
आशंका जताई जा रही है कि आपसी विवाद को लेकर अपराधियों ने दुकानदार की हत्या की है। बता दें कि जिस इलाके में यह घटना हुई है वह इलाका अति नक्सल प्रभावित है और चतरा सीमा से काफी नजदीक है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बगल के गांवो में राम लीला का आयोजन किया गया था। वहीं से कुछ लोग बाइक में सवार होकर आये और दुकानदार को गोली मार दी।