logo

रांची : नग्न अवस्था में घर के भीतर से मिला अज्ञात युवक का शव, शरीर में चोट के कई निशान

ratu_news.png

रांची:

 

जिले के रातू थानाक्षेत्र काठीटांड स्थित संगम रेस्टोरेंट के पास एक घर से सोमवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक शव पूरी तरह से नग्न अवस्था में मिला है। मृतक के सिर और पीठ पर गंभीर चोट के निशान हैं। फिलहाल, शव की कोई पहचान नहीं हो पाई है। मामले की जानकारी मिलने का बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

मानसिक रूप से विक्षिप्त था युवक
बताया जा रहा है कि ललितग्राम मोहल्ले में दुर्गा उरांव का घर से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। यह घर काफी दिनों से बंद है। युवक के सिर और पीठ पर गहरे चोट के निशान हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। फॉरेंसिक जांच टीम और डॉग स्क्वॉड भी बुलाई गई है। टीम ने घटनास्थल से सुबूत जुटाया है। बहरहाल पुलिस शव की पहचान में जुटी है।

रातू थाना की पुलिस जांच में जुटी है
रातू थाना प्रभारी ने आशंका जताई है कि व्यक्ति छत से गिर गया होगा, इसी कारण मौत हो गई होगी। वहीं युवक की हत्या की भी आशंका जताई जा रही है । सवाल उठाया जा रहा है कि घर में कोई नहीं था और ताला बंद था तो यह व्यक्ति भीतर कैसे पहुंचा। दोनों टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। रातू थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वह इधर-उधर घूमता रहता था। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।