logo

धनबाद मे रायशुमारी कार्यक्रम में हंगामा, 2 गुट के कार्यकर्ता आपस में भिड़े

ुहू.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
भाजपा की तरफ से आज से रायशुमारी कार्यक्रम शुरू किया गया है। इस कार्यक्रम को लेकर जगह-जगह पर हंगामा हो रहा है। इसी बीच धनबाद से खबर आ रही है कि भाजपा के जिला कार्यालय में चल रहे धनबाद विधानसभा क्षेत्र के लिए रायशुमारी कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। दो गुटों के बीच झड़प हुई है। झड़प करने वाले लोगों में एलबी सिंह के समर्थक और विधायक राज सिन्हा के समर्थक बताए जा रहे हैं। 


इस वजह से हुआ हंगामा 
हंगामे के पीछे की वजह बताई जा रही है कि रायशुमारी में जो कार्यकर्ता वोट देने आए थे उनको पैसे का लालच देकर बहलाया जा रहा था। भाजपा के बैंक मोड़ मंडल के पदाधिकारी मंजीत सिंह ने बताया कि बैंक मोड़ मंडल के रायशुमारी में वोटिंग होनी थी जिसमें कई ऐसे लोगों की मौजूदगी देखी गई। जिनका बैंक में मंडल से कोई संबंध नहीं था और जब उनका विरोध किया गया तो हंगामा शुरू हो गया। 


हजारीबाग में भी हुआ हंगामा
बता दें कि इससे पहले हजारीबाग से भी खबर आई थी कि वहां हंगामा हो गया है। हजारीबाग के पैराडाइज होटल में बीजेपी ने रायशुमारी का आयोजन किया है। संगठन में अपना दायित्व निभाने वाले विशेष कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि वे अपनी वरीयता के अनुसार 3 उम्मीदवारों के नाम दे सकते हैं। इसे गोपनीय रखा जायेगा। इन 3 नामों की स्क्रूटनी की जायेगी और जिसे सबसे अधिक मत मिलेंगे उसे उम्मीदवार बनाया जायेगा। प्रदेश स्तर के 2 वरिष्ठ नेता गीता कोड़ा और सुमित सिंह की उपस्थिति में मतदान की प्रक्रिया हुई। लेकिन मतदान की प्रक्रिया के बीच में ही कुछ कार्यकर्ताओं ने इस प्रक्रिया का विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने कहा है कि वोटर लिस्ट के साथ छेड़छाड़ गयी है। अपने कार्यकर्ताओं का नाम रायशुमारी के लिए डाल दिया गया है। ताकि व्यक्ति विशेष को सर्वाधिक मत मिल सके।