logo

Corona Vaccine : MLA महिला कॉलेज में 24 जनवरी को स्पेशल वैक्सीनेशन ड्राइव, प्रिंसिपल ने की ये अपील

47169560-5c60-463a-b61e-bde6c54a7f2d.jpg

द फॉलोअप टीम, लोहरदगा: 

लोहरदगा में कोरोना वैक्सीनेशन का स्पेशल ड्राइव चलाया जाएगा। 24 जनवरी को एमएलए महिला कॉलेज में छात्राओं को कोविड का टीका लगाया जायेगा। कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. स्नेहा कुमार ने छात्राओं से 24 जनवरी को सुबह 10 बजे कॉलेज आकर टीका लगवाने की अपील की है। अभिभावकों से भी आग्रह किया गया कि वे अपनी बच्चियों को भेजें। 

प्रिंसिपल ने छात्राओं से की अपील
प्रिंसिपल प्रो. स्नेहा कुमार ने अभिभावकों से भी अपील की है कि वे अपनी बच्चियों को अनिवार्य रूप से टीका लगवाने के लिए कॉलेज भेजें। सभी शिक्षकों से भी आग्रह किया गया है कि वे कैंप को सफल बनाने में अपना योगदान दें। कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. स्नेहा कुमार ने कहा कि 15 वर्ष से अधिक आयु की सभी छात्राओं का टीका लगवाना जरूरी है। गौरतलब है कि टीका नहीं लगवानी वाली छात्रायें परीक्षा से वंचित हो सकती हैं। इसका भी ध्यान रखना होगा। 

3 जनवरी से शुरू हुआ था टीकाकरण
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में 3 जनवरी से 15 से 18 वर्ष की आयु वर्ग के किशोरों को टीका लगाने की शुरुआत की गई थी। देश के सभी राज्यों में टीका लगाया जा रहा है। केंदीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी है कि अब तक देश में 52 फीसदी से ज्यादा किशोरों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है। ये बदस्तूर जारी है।