logo

खत्म हो गयी है BJP नेताओं की वैलिडिटी, रिचार्ज होने आ रहे हैं झारखंड – सुप्रियो भट्टाचार्य 

JMM_(2).jpeg

रांची 

जेएमएम प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य  ने आज पीसी कर कहा कि बीजेपी नेताओं की वैलिडिटी खत्म हो गयी है और वे रिचार्ज होने झाऱखंड आ रहे है। कहा कि झारखंड में विधानसभा के चुनाव जल्दी ही होने वाले हैं और हमको लगता है कि झारखंड अब पॉवर हब बन चुका है। झारखंड दौरे पर आये असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा पर उन्होंने निशाना साधा। बताया कि सरमा ने कहा है कि वे झारखंड में रिचार्ज होने आये हैं। सुप्रियो ने कहा दरअसल उनकी वैलिडिटी खत्म हो चुकी है। कहा कि हाल में हुए उपचुनावों में बीजेपी और एनडीए के घटक दलों की हार हुई है। इस हार ने साबित कर दिया है कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की ऊर्जी की बैट्री पूरी तरह से डिस्चार्ज हो गयी है। अब बीजेपी नेताओं को रिचार्ज होने के लिए झारखंड आना पड़ रहा है। 


सुप्रियो ने कहा कि देश के कई हिस्सों में अभी बाढ़ आयी हुई है। कई राज्यों में सुखाड़ की स्थिति बन रही है। इस स्थिति में देश के जो कृषि मंत्री हैं, शिवराज सिंह चौहान, वे भी लगातार झारखंड के दौरा कर रहे हैं। इसका मतलब है कि किसान, बाढ़ और सुखाड़ जैसे मुद्दे इनकी प्राथामिकता में शामिल नहीं हैं। कहा कि कृषि मंत्री से जब एमएसपी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन यहां आकर कृषि मंत्री एमएसपी ढूंढने लगे। कहा यहां पर एमएसपी का मतलब है मतदाताओं का समर्थन पत्र। यहां पर भी उनको औऱ राज्यों की तरह एमएसपी नहीं मिलेगा। 


सुप्रियो ने कहा कि इस देश के गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह का भी दौरा 20 तारीख को संभावित है। कहा कि बीजेपी के संवाद माध्यमों से सूचना मिली है कि वे बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देंगे। कहा झारखंड में अब न टिप्स से काम चलेगा न यहां कोई तिकड़म चलने वाला है। क्योंकि जनता ये मन चुकी है कि अब झारखंड से बीजेपी का सफाया करना है। कहा, बीजेपी संदर्भ में पूरे देश का जो संदेश है, उसी संदेश के साथ झारखंड और यहां के मतदाता भी आगे बढ़ेंगे। कहा बीजेपी शासित उत्तराखंड में भी इनको शिकस्त मिली है। कहा उपचुनाव में बीजेपी मात्र 2 सीटों पर सिमट गयी। कहा बीजेपी के नेता मान चुके हैं कि उनको रिचार्ज होने की जरूरत है। 


 

Tags - Supriyo BhattacharyaBJPJharkhand News rechargedvalidity