logo

बिहार : मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस हादसे का शिकार, आग लगने से एक की मौत 

bus-fire22.jpg

डेस्क :
बिहार(Bihar) के मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) से सिलीगुड़ी(Siliguri) जा रही एक यात्री बस भीषण हादसे(Accident) का शिकार हो गई है। पूर्णिया में घटित इस सड़क हादसे में आग लगने से करीब दो दर्जन लोग झुलस गए। बस में लगी आग से एक यात्री के मौत(death) की पुष्टि हुई है जबकि कई के मौत की आशंका जताई जा रही है। 


डिवाइडर से टकराने के बाद बस में लगी आग 
इस सड़क हादसे में घायल हुए लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी जा रही बस पूर्णिया बस स्टैंड के पास डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद बस में आग लग गई। दुर्घटना के वक्‍त बस में 45 लोग सवार थे। इसमे से एक महिला की झुलसने से मौत हो गई। इसके अलावा 20 से 25 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का सदर अस्पताल (पूर्णिया) में इलाज चल रहा है। घटना सहायक खजांची थाना के बस स्टैंड के पास की है।

दुर्घटना के बाद शीशा तोड़कर बाहर निकले लोग 
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एसपी विशाल शर्मा मौके पर पहुंच कर दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गए।  इससे पहले डीएम और एसपी ने एक व्यक्ति के मरने और अन्‍य कई लोगों के झुलसने की पुष्टि की है। एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि अब तक एक महिला का शव मिला है। बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद कई लोग शीशा तोड़कर बस से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई ।