logo

जमशेदपुर पुलिस का वायरल हो रहा है वीडियो, सिद्धू मूसेवाला को कह रहे आतंकवादी, भड़के फैंस

ेग््ह.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

जमशेदपुर पुलिस के एक एसएचओ का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिद्धू मूसेवाला को आतंकवादी कहते दिख रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद फैंस भड़क गए हैं। इधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें सिद्धू के बारे में नहीं पता था, यह सब नॉलेज के कमी के कारण अनजाने में उनसे हो गया।

हेलमेट नहीं पहना था युवक ने

दरअसल यह मामला कुछ दिन पहले का है। जमशेदपुर में सीतारामडेरा थाना के SHO भूषण कुमार चेकिंग अभियान चला रहे थे, तभी एक व्यक्ति बाइक पर आया। SHO ने उस व्यक्ति को रोका क्योंकि उसने हेलमेट नहीं पहन रखा था। उसकी बाइक पर सिद्धू मूसेवाला का स्टिकर भी लगा रखा था। जिसे देख पुलिस अधिकारी भड़क गए और बोले- इसे तुम आइडियल मान रहे हो, सिद्धू मूसेवाला को, जो एक आतंकी है। दूसरा तुमने हेलमेट नहीं पहन रखा। यह वीडियो किसी ने वायरल कर दिया जिसके बाद सिद्धू मूसेवाला के फैंस ने झारखंड पुलिस के खिलाफ भड़क गए हैं। 

फैंस और परिवार से मांगी माफी

SHO भूषण कुमार का कहना है कि उन्हें सिद्धू मूसेवाला के बारे में अधिक पता नहीं था। जब वीडियो वायरल हुआ तो उनके बारे में जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई। उन्होंने जब जानकारी हासिल की तब उनको पता चला कि वह देश के कई युवाओं के आइडियल हैं। पिछले साल उनकी हत्या हो गई और परिवार इंसाफ के लिए लड़ रहा है। इस गलती के लिए सिद्धू मूसेवाला के परिवार और फैंस से माफी मांगी है।