logo

कांके थाना के SI को महिलाओं ने लाश के साथ बीच रोड में बिठा दिया, वजह चौंकाने वाली है

सदवगल2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के कांके थाना क्षेत्र के बुकरू में आज एक सड़क दुर्घटना हुई है। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। इस दौरान ग्रामीणों की पुलिस के साथ झड़प हुई है। कांके थाना के एसआई मोबिन खान के साथ ग्रामीण महिलाओं ने धक्का-मुक्की भी की है। और उन्हें वहां पड़े शव के पास बैठा दिया है। दरअसल पुलिस को यह सूचना मिली थी कि बुकरू में पवन मुंडा नामक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। दरोगा मोबिन खान अपनी टीम के साथ वहां पहुंचकर स्थानीय लोगों को समझा कर जाम हटाने की कोशिश कर रहे थे। तभी वहां मौजूद ग्रामीण और महिलाएं आक्रोशित हो गईं और पुलिस से ही उलझ गईं। मोबिन खान को वहां से जाने नहीं देने लगी और वहीं शव के पास जमीन पर बैठा दिया। 


घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी और कांके के थानेदार भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर किसी तरह मोबिन खान को वहां से निकाला। ग्रामीणों ने बताया कि बाइकर्स गैंग के लोगों ने पवन मुंडा को कुचल कर मार डाला। जानकारी के अनुसार दो बाइक राइडरों को ग्रामीणों ने पकड़ा भी है। इसी बीच पुलिस ग्रामीणों को समझाने और जाम हटाने को कहने लगी तभी ग्रामीण और महिलाएं आक्रोशित हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने पकडे गए राइडरों को भगा दिया। जबकि पुलिस का कहना है कि वह पुलिस की हिरासत में हैं। 


स्थानीय लोग अभी भी ये मांग कर रहे हैं कि पकडे गए राइडरों को ग्रामीणों के सामने लाया जाये। जब तक उसे नहीं लाया जाता तब तक जाम नहीं हटाया जायेगा। खबर लिखे जाने तक रांची पिठोरिया मुख्य मार्ग जाम है। जाम हटाने बीडीओ थाना प्रभारी सहित और कई बड़े अधिकारी पहुंचे हुए हैं। इलाके में काफी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। सैकड़ों की संख्या में अभी स्थानीय लोग सड़क पर हैं। 

Tags - Kanke police station Kanke news Kanke latest news Kanke Ranchi Kanke Bukru